Press "Enter" to skip to content

प्रधान’मंत्री मोदी और राहुल गां’धी एक ही दिन बि’हार में करेंगे चु’नाव प्रचार अभि’यान की शुरू’आत

बि’हार में 23 अक्टू’बर को दो’नों बड़े गठ’बंधनों के शी’र्ष नेता चुना’वी प्रचार की शुरु’आत करेंगे। प्रधान’मंत्री नरेन्द्र मो’दी एनडीए उम्मीद’वारों के पक्ष में चुना’व प्रचार के लि’ए 23 को बि’हार आ रहे हैं। उसी दिन कां’ग्रेस के पूर्व अध्य’क्ष राहुल गांधी भी बि’हार में दो स’भाएं करेंगे। श्री गांधी चुना’वी सभा की शुरु’आत हि’सुआ से करेंगे। उसी दि’न उनकी दूस’री सभा भागल’पुर के कहल’गांव में हो’गी।

 

पा’र्टी से मिली जान’कारी के अनु’सार पार्टी के पूर्व रा’ष्ट्रीय अध्य’क्ष राहुल गां’धी हिसु’आ की सभा में आस’पास के विधान’सभा क्षेत्रों के महागठ’बंधन उम्मी’दवारों को जि’ताने की अपील करेंगे। हिसु’आ से कांग्रे’स की नीतू सिंह और वारिस’लीगंज से कांगेस के जिलाध्य’क्ष सतीश कुमार ऊर्फ मंटन सिंह चु’नाव लड़ रहे हैं। इसके अला’वा नवादा से रा’जद की विभा देवी और गोविं’दपुर से मो. कामरान प्र’त्याशी हैं। इस सी’टों पर पहले चरण में चु’नाव होने हैं।

राहु’ल गांधी की दूस’री सभा भा’गलपुर के कहल’गांव में होगी। कहल’गांव से कांग्रेस विधा’यक दल के नेता ने’ता सदानंद सिंह के पुत्र शुभा’नंद मुकेश चुनाव मैदा’न में हैं। राहुल गांधी कहल’गांव से भाग’लपुर के कांग्रेस प्रत्या’शी अजीत शर्मा, पीर’पैंती से राजद के रामवि’लास पास’वान और नाथ’नगर से राजद उम्मी’दवार अली अशरफ सिद्दिकी के लिए वोट करने की अपील करेंगे। भागल’पुर, पीरपैंती और नाथ’नगर में चु’नाव दूसरे चरण में है।,

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from FEATUREDMore posts in FEATURED »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *