Press "Enter" to skip to content

भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के लिए उनकी एक्ट्रेस बेटी नेहा शर्मा मांगेंगी वोट, करेंगी चुनावी रैली

पटना: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की 5 सीटों पर मतदान होना है। जिसमें भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया शामिल है। ऐसे में सियासी दलों ने चुनाव प्रचार भी तेज कर दिया है। इसी कड़ी में भागलपुर से महागठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के लिए उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा वोट मांगेंगी। और आज भागलपुर में पीरपैंती और कहलगांव में रोड शो करेंगी। और जनता से सीधा संवाद साधेंगी। आपको बता दें कांग्रेस ने भागलपुर से अजीत शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। जो भागलपुर से विधायक भी हैं।

Neha Sharma Birthday: इस कांग्रेस विधायक की बेटी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा  शर्मा, पढ़ते-पढ़ते मिला फिल्मों में ऑफर – News18 हिंदी

इससे पहले बेटी और अभिनेत्री नेहा शर्मा के लोकसभा चुनाव में उतरने की अटकलें थी। और भागलपुर से कांग्रेस का टिकट मिलने की चर्चा थी। लेकिन बॉलीवड में व्यस्तता के चलते नेहा शर्मा ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। जिसकी पुष्टि खुद उनके पिता और भागलपुर से कांग्रेस कैंडिडेट अजीत शर्मा ने की थी। आज शाम नेहा शर्मा भागलपुर में पीरपैंती और कहलगांव दो जगह चुनावी रैली करेंगी और पिता अजीत शर्मा के लिए वोट मांगेंगी। जिसके लिए पोस्टर भी भागलपुर में लग चुके हैं।

भागलपुर में 26 अप्रैल को मतदान है। कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा पार्टी के अमीर उम्मीदवारों में एक हैं। अजीत शर्मा पर दो मुकदमे अदालत में लंबित हैं।

 

 

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *