Press "Enter" to skip to content

“विकसित भारत का मतलब विकसित बिहार, इसलिए पीएम मोदी का आना जरुरी”: औरंगाबाद में गरजे योगी

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित किया। औरंगाबाद के रतनुआ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि औरंगाबाद में एनडीए के प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के लिए जनता से वोट करने की अपील की।

Bihar Top News Today 15 April 2024 Lok sabha election Nitish Tejashwi Rally  KK Pathak Governor controversy Chaiti Chhath - Bihar Top News Today:  औरंगाबाद में गरजे योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल के बुलावे

इसके साथ ही तीसरी बार केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने का आह्वान किया, भारत विकसित देश बनने की ओर बढ़ रहा है। विकसित भारत का मतलब है कि विकसित बिहार, इसके लिए पीएम मोदी का तीसरे टर्म में आना जरुरी है । पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 साल में भारत बदला है, दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। भारत की सीमाएं सुरक्षित हुई है, आ’तंकवाद और न’क्सलवाद की समस्या का समाधान हुआ है, जम्मू कश्मीर में लगे धारा 370 का आ’रोप कांग्रेस पर लगाते हुए सीएम योगी ने धारा 370 हटाने का श्रेय पीएम मोदी को दिया।

योगी आदित्यनाथ ने पीएम की योजनाओं को गिनवाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में 4 करोड़ लोगों को आवास मिला, कश्मीर को मुख्यधारा से जोड़ा गया। राम मंदिर का निर्माण किया, हर घर जल से नल पहुंच रहा है, नए भारत का नया यूपी और बिहार है। भारत दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्था बने इसके लिए आप सबसे निवेदन है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का काम करिए।

 

 

Share This Article
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *