Press "Enter" to skip to content

#SARAN : पत्नी की बेव’फाई से क्षु’ब्ध युवक ने फेसबुक लाइव कर की ख़ुदकु’शी

आरा: आरा से सोमवार को चौं’का देने वाली घ’टना सामने आई है. दरअसल, जिले के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गो’ली मा’र आत्मह’त्या कर ली है. अपनी पत्नी का किसी गै’र मर्द के साथ अवै’ध संबंध को लेकर खुदकु’शी करने की बात युवक ने फेसबुक लाइव के दौरान स्वीकारी है. फिलहाल भोजपुर पुलिस इस आत्मह’त्या की गु’त्थी सुल’झाने में जुटी हुई है. युवक की डे’ड बॉ’डी का पोस्टमा’र्टम करा पुलिस सभी बिं’दुओं पर छा’नबीन कर रही है. घट’ना भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना इलाके की है.

मिली जानकारी अनुसार उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी एकौना गांव में रविवार की शाम एक युवक ने खुद के सिर में गो’ली मा’रकर आत्मह’त्या कर ली है. मृ’तक की पहचान एकौना निवासी विनोद सिंह के बेटे सुमित सिंह के रूप में की गई है. बता दें कि खुदकु’शी से ठीक पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर मृ’तक युवक ने अपना एक वीडियो डाला है. वीडियो में श’राब की बोतलें और कई चीजें दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में जमीन पर पड़ा हुआ एक हथि’यार भी दिख रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने उसी हथि’यार से खुद को गो’ली मा’री है. किसी गैर मर्द के साथ पत्नी के अवै’ध रिश्ते को लेकर युवक के आत्मह’त्या की बात सामने आ रही है.

सोशल मीडिया में सामने आई वीडियो में म’रने से पहले युवक यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि, “हम सुमित सिंह जा रहे हैं, अपनी वाइफ के चलते. मेरी वाइफ का परिवार उसको पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. मेरी वाइफ गल’त है. ठीक है ! हम बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से पूरा बात कहना चाहते हैं कि 12 या 6 जून को मैंने अपनी वाइफ का फोन पक’ड़ा था. किसी राहुल नाम के लड़के से बात करते हुए हम पकड़े थे. ठीक है !” इतनी बात कहने के बाद युवक का वीडियो बं’द हो जाता है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक थोड़ी ही देर में गो’ली चलने की आवाज आती है. वहां आसपास मौजूद लोग जब तेजी से घट’नास्थल की ओर दौड़े तो उन्होंने देखा कि सुमित की बॉ’डी वहां पड़ी हुई है. डे’ड बॉ’डी को देख लोग है’रान हो गए. उन्होंने फौरन इसकी सूचना उदवंतनगर थाने को दी. घट’ना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छा’नबीन में जुटी हुई है. उदवंतनगर थानध्यक्ष ने बताया कि युवक के सिर में गो’ली लगी है. उसे आरा सदर हॉस्पि’टल में पोस्टमा’र्टम के लिए भेजा गया है. घटनास्थल से पुलिस ने शराब की बोतलें और अन्य आप’त्तिजनक सामान बरा’मद किए हैं.

वहीं दूसरी ओर, भोजपुर के नए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मामला सुसा’इड का लग रहा है. युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है. उस वीडियो की जांच की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस सभी बिं’दुओं की छा’नबीन में जुटी हुई है. युवक ने जिन लोगों का नाम वीडियो में लिया है. उनसे भी पू’छताछ की जाएगी. भोजपुर पुलिस जल्द ही इस मामले की गु’त्थी को सुलझा लेगी.

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from SARANMore posts in SARAN »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *