Press "Enter" to skip to content

भीम संसद के बाद सीएम नीतीश की पार्टी में छिड़ा घमासान, मंत्री रत्नेश सदा का ऑडियो वायरल

पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले दलितों को साधने के लिए जेडीयू द्वारा आयोजित की गई भीम संसद के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी में घमासान छिड़ गया है। महादलित समाज से आने वाले एससी एसटी कल्याण मंत्री रत्नेश सदा का एक कथित ऑडियो वायरल हो गया है। इसमें वे अपने किसी समर्थक से जेडीयू के दलित नेता एवं मंत्री अशोक चौधरी का पुतला दहन की बात कह रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि अशोक चौधरी ने पटना में आयोजित भीम संसद के दौरान रत्नेश सदा को मंच पर साइड करके बैठा दिया था। इस वजह से सदा के समर्थकों में नाराजगी है।

जेडीयू ने बदली भीम संसद की तारीख, अब 26 नवंबर को पटना में होगा आयोजन - JDU Bhim  Sansad will be held in Patna Bihar on 26th November ntc - AajTak

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऑडियो मंत्री रत्नेश सदा का बताया जा रहा है। इसमें फोन पर एक समर्थक उनसे कहता है कि आपके साथ भीम संसद में बुरा हुआ। आपको साइड हटाकर बैठा दिया गया इससे हमें तकलीफ हुई है। क्या अशोक चौधरी ने ही दलितों को जुटाया था। इस पर रत्नेश सदा कहते हैं कि अगर तकलीफ हुई है तो अशोक चौधरी का विरोध करो। उनका पुतला दहन करो।

JDU का अंदरूनी कलह उजागर, मंत्री रत्नेश सदा ने अशोक चौधरी का पुतला जलाने  कहा, ऑडियो वायरल | JDU discord exposed Minister Ratnesh Sada asked to burn  the effigy Ashok Choudhary audio

रत्नेश सदा बिहार में जेडीयू का प्रमुख महादलित चेहरा हैं। वे मुसहर समाज से आते हैं। जीतनराम मांझी के महागठबंधन से अलग होने के बाद उनके बेटे संतोष सुमन की जगह रत्नेश सदा को एससी एसटी कल्याण मंत्री बनाया गया था।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *