Press "Enter" to skip to content

बिहार सरकार ने प्रदेश के इन अधिकारियों को दशहरे में ही दिया दीपावली वाला तोहफा ….

पटना: बिहार सरकार की तरफ से इस बार दशहरा के मौके पर ही कुछ विभाग के अधिकारियों की दीपावली कर दी है। दरअसल नीतीश सरकार की तरफ से प्रदेश के कई अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा मिला है। बता दें कि बिहार में लगातार अलग-अलग विभाग के अधिकारियों का प्रमोशन लगातार हो रहा है।

promotion list of government employees is being prepared rapidly in bihar  axs | बिहार में प्रमोशन के लिए तेजी से तैयार हो रही सरकारी कर्मियों की  लिस्ट, सचिवालय में रविवार की छुट्टी रद्द

नीतीश कैबिनेट की ओर से इस बार सामान्य प्रशासन विभाग के बाद शिक्षा विभाग, पुलिस और मद्य निषेध विभाग के अधिकारियों को प्रमोशन दिया गया है। इसकी अधिसूचना भी सरकार की तरफ से जारी कर दी गई है।  बता दें कि बिहार सरकार के समान्य प्रशासन विभाग की ओर से एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाई गई थी इसके साथ ही प्रमोशन के लिए सभी विभागों मे कमेटी बनाने का निर्देश जारी किया गया था।

बता दें, कि 17 अक्टूबर को सामान्य प्रशान विभाग के 532 अधिकारियों के प्रमोशन की सूचना जारी की गई थी. जबकि एक बार फिर से 294 अधिकारियों के प्रमोशन का तोहफा अधिकारियों का दिया गया है. जिसमें मद्य निषेध विभाग, शिक्षा विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारी शामिल हैं. मतलब अब तक दशहरे में ही दीपावली वाला तोहफा अब तक प्रदेश के 827 अधिकारियों का मिल चुका है।

बता दें कि इस दौरान शिक्षा विभाग के 74 अधिकारियों को अधिकारियों का प्रमोशन किया गया है. वहीं इसके साथ ही पुलिस विभाग के 102 अधिकारियों का प्रमोशन किया गया है. इसके साथ ही मद्य निषेध विभाग के 118 अधिकारियों को भी प्रमोशन दिया गया है. बता दें कि अभी और अधिकारियों को प्रमोशन की तैयारी में है।

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *