Press "Enter" to skip to content

‘संसद का विशेष सत्र छोटा लेकिन होंगे ऐतिहासिक फैसले’ सेशन शुरू होने से पहले बोले पीएम मोदी

केंद्र सरकार 18 से 22 सितंबर तक संसद का विशेष सत्र बुलाया है। संसद के विशेष सत्र का आज से आगाज हो रहा है। अब से थोड़ी देर बाद ही विशेष सत्र की शुरुआत होगी। विशेष सत्र की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए बड़ी बात कही है।

New Parliament Building Inauguration: पंतप्रधान नरेंद्र मोदी नवीन संसदेत  पोहोचले, काही वेळातच भव्य उद्घाटनाचा कार्यक्रम होणार - Marathi News | new  parliament building ...

 

पीएम मोदी ने संसद में जाने से पहले कहा कि, संसद का सत्र छोटा है, लेकिन यह ऐतिहासिक निर्णय का सत्र है। सत्र छोटा है लेकिन काफी मूल्यवान है और बेहद खास है। 75 सत्र की यात्रा वाला है और अनेक प्रकार से यह सत्र महत्त्वपूर्ण है। उन्होंने सभी सांसदों से अपील करते हुए कहा कि सभी सासंद उमंग और उत्साह से इस सत्र में भाग लें। रोने धोने के लिए बहुत समय है। पुरानी बुराइयों को छोड़कर नए संसद में अच्छाइयों के साथ आएं।बता दें कि विपक्ष ने विशेष सत्र में 9 मुद्दों पर सरकार को घेरने का एजेंडा तय किया है। I.N.D.I.A के नेताओं ने बीते दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर मीटिंग कर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है।इसको लेकर सोनिया गांधी ने भी पीएम मोदी को पत्र लिखकर 9 मुद्दे उठाए हैं। ऐसे में इस सत्र के भी हंगामेदार होने की संभावना है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from NationalMore posts in National »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *