Press "Enter" to skip to content

संतोष पाठक बोले- महागठबंधन की सरकार के बाद महिलाओं के साथ हो रहा दुर्व्यवहार

कैमूर: कैमूर जिले के सर्किट हाउस में बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष संतोष पाठक ने चुनावी तैयारी का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने 2024 और 25 की राजनीति को लेकर कार्यकर्ताओं से बात भी की. उन्होंने महागठबंधन सरकार को घेरते हुए कहा कि जब से महागठबंधन सरकार बिहार में आई तब से अब तक 5000 से अधिक ह’त्याएं हो चुकी है. इतना ही नहीं हजारों महिलाओं के साथ दु’र्व्यवहार और दरिंद’गी की घ’टनाएं भी सामने आई है।

महागठबंधन के लिए कांग्रेस को देनी पड़ेगी बड़ी कुर्बानी भाजपा के खिलाफ  विपक्ष के एक ही उम्मीदवार की तैयारी - Congress to be big sacrifice for  Alliance opposition ...

संतोष पाठक ने कहा कि नीतीश कुमार को पता था कि जब वह राजद के साथ जाएंगे तो इस तरह की घट’नाएं बढ़ेगी उसके बाद भी उन्होंने राजद के साथ समझौता किया. जब पटना जैसे राजधानी में एक महीने में 30 हत्या’एं की बात एसएसपी कहते हैं तो दूसरे जिलों की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 में मोदी जी को आगे रखते हुए केंद्र में कैसे पुनः दुबारा सरकार बनाई जाए और 2025 में जो जंगल राज की सरकार है बिहार में उसको किस प्रकार से खत्म किया जाए उसको लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

 

 

साथ ही कहा कि जिस प्रकार से आज महागठबंधन की सरकार में न पत्रकार सुरक्षित है ना स्वयं पुलिस वाले सुरक्षित हैं. पटना के एसएसपी इस बात को कहते हैं कि पटना जैसे राजधानी में एक महीने में 30 से ज्यादा ह’त्याएं हो रही है तो बिहार के दूर दराज के जो जिले हैं उसका सामाजिक आर्थिक स्थिति का आकलन भी नहीं किया जा सकता है. महा गठबंधन सरकार बनने के बाद बिहार में 5000 से अधिक हत्या’एं हो चुकी है. हजारों महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और बला’त्कार की घट’नाएं सामने आ रही है.

 

 

इन्हीं घट’नाओं से बचने के लिए बिहार की जनता ने 2005 में राजद की सरकार को हटाकर एनडीए की सरकार नीतीश जी के नेतृत्व बनाया था, लेकिन नीतीश कुमार ने धोखा देकर कुर्सी के लिए उन्हीं लोगों से समझौता कर लिया. बिहार के गली गली में आ’तंक मच रहा है, इन्हीं परिस्थितियों का आकलन करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मुझे यहां भेजा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from KAIMOORMore posts in KAIMOOR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *