Press "Enter" to skip to content

बिहार में बेखौफ मनचले, डर दिखाकर लड़की के साथ तमं’चे पर डिस्को, वीडियो वायरल

वैशाली: बिहार में इन दिनों प्रशासन का खौफ लोगों के जेहन से मानो मिटता जा रहा है. अ’पराधी पूरे प्रदेश में बैखौफ हैं और लगातार आप’राधिक घट’नाओं में वृद्धि देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि बिहार के वैशाली से ऐसी ही एक घ’टना की सूचना मिल रही हैं जहां भोजपुरी गाने पर डांसर लड़की के साथ ठुमके लगाते मनचले नजर आ रहे हैं. इन मनचले युवकों के हाथों में हथि’यार भी है जिसे वह लहरा रहे हैं.

Viral Video: बिहार में बेखौफ मनचले, डर दिखाकर लड़की के साथ तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल

बता दें की इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां बंद कमरे में 5-6 मनचले युवक ह’थियार का डर दिखाकर डांसर लड़की के साथ नाच रहे हैं और उसके साथ अश्ली’ल हरकत कर रहे हैं. ये सभी मनचले उस डांसर के साथ थिरकते और ठुमके लगाते वीडियो में नजर आ रहे हैं. लड़की के साथ भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाना और ह’थियार लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हथिया’र लहराते हुए वीडियो पुलिस को हाथ लगी पुलिस हरकत में आई और बड़े पुलिस अधिकारियों ने इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस टीम को भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि जो वीडियो में हथि’यार लहराते हुए शख्स दिख रहा है वह महुआ का ही रहने वाला है जिसकी पहचान हो गई. इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. मामला महुआ थाना क्षेत्र का है जहां एक सरकारी भवन में मनचले युवक लड़की के साथ ठुमके लगाते और हथि’यार लहराते हुए दिख रहे हैं, वायरल वीडियो बीते 3 दिन पहले की बताई जा रही है.

इस वायरल वीडियो की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई तो पुलिस के द्वारा इस वीडियो का सत्यापन कराया गया, सत्यापन उपरांत पाया गया कि वीडियो में दिख रहा शख्स महुआ का ही रहने वाला  है जिसकी पहचान कर ली गई है. उसको पकड़ने के लिए अब छापेमारी शुरू कर दी गई है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *