Press "Enter" to skip to content

भागलपुर: घर में पंखे से लट’की मिली मां-बेटी की ला’श, ह’त्या या आत्मह’त्या!

भागलपुर: भागलपुर के सुल्तानगंज के नगर परिषद वार्ड 18 के पावर हाउस के पास एक घर कमरे में एक ही पंखे में अलग-अलग फं’दे से मां-बेटी का श’व ल’टका मिला। मृ’तका की पहचान राजेश कुमार यादव की पत्नी डिंपल देवी (32 वर्ष) और पुत्री साक्षी कुमारी (12 वर्ष) के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने कमरे को लॉक कर चौकीदार की तैनाती कर दी।

dead body of mother daughter found hanging in bhagalpur husband in custody  asj | भागलपुर में फंदे से लटका मिला मां बेटी का शव, पति हिरासत में

अगले दिन पुलिस ने बंद कमरा खोला और फोरेंसिक टीम ने जांच की। टीम में शामिल डॉ. संदीप कुमार पांडे और डॉ. प्रेमजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्मह’त्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई सामने आएगी। इधर थाना पुलिस दोनों श’वों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर मृ’तका के भाई अनिल यादव और मनोहर यादव भी पहुंचे।

ह’त्या या आत्मह’त्या की गुत्थी
थानाध्यक्ष प्रिय रंजन ने बताया कि मृ’तका के पति राजेश कुमार यादव के आवेदन पर यूडी कांड दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। मृ’तका का पति राजेश अपना चाय पान का दुकान चलाता है। राजेश ने बताया कि पत्नी और बेटी दोनों ने मंगलवार का व्रत रखा था। राजेश ने बताया कि पत्नी ने दुकान खोलने जाने से मना किया तो वह घर में सो गए। शाम में जब उसकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने शिक्षक आ गये तो वह दुकान पर चला गया। पत्नी से फल लाने को लेकर मोबाइल लगाया तो बेटी से बात हुई। आंधी-बारिश आने के बाद वह दुकान समेट कर घर वापस आया तो घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद पाया।

पति-पत्नी में हुआ था वि’वाद
बहुत आवाज देने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो बगल के पड़ोसी पल्टू यादव के घर की ओर से अपने घर घुसा। जहां कमरे मे एक ही पंखे से पत्नी और पुत्री को अलग-अलग फं’दे में ल’टका देख उसके होश उड़ गए। राजेश की मां की मौत बचपन में ही हो गई थी। राजेश के पिता सुबोध यादव ने गायत्री देवी, सीढ़ी घाट, सुल्तानगंज से वर्ष 1990 में दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी और उनके दो बच्चे के साथ पिता अलग रह रहे थे।

वर्ष 2009 नाथनगर, साहेबगंज की डिम्पल के साथ उसकी शादी हुई। वर्ष 2011 में बच्ची साक्षी के जन्म होने के बाद तीनों परिवार खुशी-खुशी रह रहे थे। बताया जा रहा है कि 10 दिन पहले राजेश एक्सीडेंट में घायल हो गया था। लेकिन डिंपल को शक हो रहा था कि पति से किसी की मारपीट हुई है। इस बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होती रहती थी।

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *