Press "Enter" to skip to content

खगड़िया: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौ’त, पहले पत्नी-तीन बेटियों की निर्म’म ह’त्या, फिर खुद’कुशी कर ली

खगड़िया: खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के एकनिया गांव में दिल दहला देने वाली घ’टना सामने आई है। जहां एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी और तीन बेटियों का गला रे’तकर ह’त्या कर दी और फिर खु’दकुशी कर ली। एक ही परिवार के 5 लोगों की ह’त्या की खबर से पूरे गांव में हड़’कंप मचा हुआ है। घट’ना बुधवार तड़के सुबह की है।

Bihar: पिता ने तीन बच्चों और पत्नी को उतारा मौत को घाट, फिर खुद कर लिया  सुसाइड - khagaria destroyed whole family Father killed three children wife  then ended his own life

 

पत्नी-तीन बेटियों की ह’त्या
जानकारी के मुताबिक, रात में घर में सोई 36 वर्षीया पत्नी पूजा देवी, 18 वर्षीया पुत्री सुमन कुमारी, 14 वर्षीया आंचल कुमारी व 13 वर्षीया पुत्री रौशनी कुमारी की धारदार हथियार से गला रे’तकर ह’त्या कर दी। वहीं पत्नी और बेटियों को मौ’त के घाट उ’तारने वाले शख्स का नाम मुन्ना यादव हैं। वही घट’ना को देखकर मुन्ना यादव के दो पुत्र 12 वर्षीय अंकित कुमार व 10 वर्षीय आदित्य कुमार ने भागकर अपनी जान बचायी।

सूचना पर पहुंची मानसी पुलिस ने श’व बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही घट’नास्थल से घ’टना में प्रयुक्त दबिया बराम’द कर लिया। जिसने इस घ’टना के बाद खुदकु’शी कर ली। सनकी पिता की इस करतूत से हर कोई दंग है। गांव में घ’टी इस घ’टना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने श’वो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और फोरेंसिक जांच टीम को बुलाया गया है।

पत्नी से हुआ था वि’वाद
घ’टना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस गांव वालों से जानकारी जुटा रही है। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल सका है। कि सनकी मुन्ना ने इस ह’त्याकांड को अंजाम क्यों दिया। आखिर क्या वजह थी कि उसने अपनी पत्नी और तीनों बेटियों की ह’त्या कर दी। बताया जा रहा है कि ह’त्या के एक मामले में मुन्ना यादव फ’रार चल रहा था। और घट’ना को अंजाम देने से पहले उसका अपनी पत्नी से वि’वाद हुआ था। फिलहला पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *