Press "Enter" to skip to content

पीएम मोदी और अमित शाह के बिहार आने की हलचल तेज, बोले मंगल पांडे …गरीबों के सच्चे हमदर्द हैं मोदी

पटना: केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा के तरफ से पूरे देश भर में 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में बिहार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता 1 महीने तक जनसंपर्क अभियान में लगे हुए हैं। अब इसी कार्यक्रम के तहत भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार के पूर्व मंत्री मंगल पांडे ने बड़ी जानकारी दी है।  उन्होंने यह साफ़ कर दिया है कि- पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का बिहार दौरा तय है। ये तीनों नेता जून के महीने में बिहार आने वाले हैं।

9 years Of Modi Government: पीएम मोदी और अमित शाह के बिहार आने की हलचल तेज,  बीजेपी को डेट मिलने का इंतजार, bjp one month public campaign in bihar on  completion of

दरअसल, भाजपा नेता मंगल पांडे ने कहा कि, भाजपा एनडीए और मोदी जी के पक्ष में लोगों के समर्थन को और बढ़ाने का काम किया है। पार्टी को विस्तार देने का काम पार्टी के कार्यकर्ता संपूर्ण बिहार और देश में करने वाले हैं। यह जो 9 साल है उसमें प्रधानमंत्री जी ने विकासात्मक परिवर्तन किए हैं, हमने परफॉर्मेंस दिखाया है, परिणाम देकर दिखाया है और व्यवस्था में बदलाव लाया है। इसके आगे उन्होंने कहा कि हम लोगों के कार्यक्रम प्रस्तावित है। पार्टी के कार्यकर्ता और नेता महाजनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मिलेगें। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेताओं का जुटान होना तय है। हालांकि तारीख अभी तय नहीं हुई है।

मंगल पांडे ने कहा कि,  प्रधानमंत्री दलित के बेटा है गरीबों का दर्द समझते हैं। जो चाय बेचते थे, जिनकी मां दूसरे के घरों में काम करती थी इसलिए वह गरीबों के संवेदना को समझते हैं और इस पर काम करते हैं। मंगल पांडे ने आगे बताया कि हम लोगों के कार्यक्रम प्रस्तावित है। पार्टी के कार्यकर्ता और नेता महा जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मिलेगें। इस बार भी लोकसभा के लिए कोई बहाली नहीं है।

इधर, शिक्षक बहाली को लेकर मंगल पांडे ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वैकेंसी का मतलब होता है नया रिक्रूटमेंट जो 20 साल से पढ़ा रहे हैं, आप उनकी परीक्षा लेकर उनको नौकरी देने की बात कर रहे हैं। हम सब लोग शिक्षक संघ के साथ है। अनावश्यक सरकार में बैठे हुए लोग संख्या का भ्रम फैला रहे हैं। सरकार बता दे कि नई सरकार बनी है तो उसे कितना पद कितने सीटों पर वैकेंसी के लिए विज्ञापन निकाला है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *