Press "Enter" to skip to content

बिहार: युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन, बाल-बाल बची जा’न.. इलाज के लिए खुद पहुंचा अस्पताल

जमुई: बिहार के झाझा रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को किसी रेल यात्री द्वारा धक्का देने से एक युवक रेलवे लाईन के पटरी पर गिर गया. इसी दौरान सामने से आती एक ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई. लेकिन ट्रेन के गुजरने के बाद वो युवक बाल-बाल बच गए. हालांकि पटरी पर गिरने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद वो हिम्मत जुटाते हुए खुद लहुलु’हान अवस्था में रेफरल अस्पताल पहुंचा और अपना इलाज करवाया. वहीं डाॅक्टरों ने घा’यल युवक को प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिये जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

रेलवे ट्रैक पर सोये नशेड़ी की 3 ट्रेन गुजरने के बाद भी बची जान, आरपीएफ ने  युवक को भेजा अस्पताल

 घा’यल युवक की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के चांय गांव निवासी पिंटू कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि युवक हटिया पटना पाटलीपुत्रा एक्सप्रेस से रांची से झाझा आसाधारण कोच में सवार होकर आ रहा था और झाझा स्टेशन के समीप उस कोच में दूसरे रेलयात्री ने उसे धक्का दे दिया. जिससे युवक रेलवे लाईन के पटरी में घुस गया और पूरी ट्रेन उसके उपर से गुजर गई. हालांकि इस घटना में युवक बाल-बाल बच गए लेकिन पटरी पर गिरने से वो घायल हो गया था. ट्रेन से युवक का पैर की अंगूली भी कट गई।

घायल के परिजन ने बताया कि आठ दिन पूर्व ही मजदूरी का काम करने के लिये रांची गया था और अपने पुत्र की तबीयत खराब होने की सूचना पर वापस अपने घर लौट रहा था. परिजनों ने कहा कि भगवान का लाख लाख शुक्र है कि कुछ अनहोनी नहीं हुआ अन्यथा जिस तरह से पिंटू के ऊपर से ट्रेन गुजरी इस दौरान कोई बड़ी घटना हो सकती थी.

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *