Press "Enter" to skip to content

मैं सरहद की रक्षा करता हूं, सरकार हमारी रक्षा करे… BSF जवान ने क्यों लगाई सीएम नीतीश से गुहार? जानिए

नवादा: मैं भारत की सरहद की रक्षा कर रहा हूं, सरकार व प्रशासन मेरी और मेरे परिवार की रक्षा करे। ये अल्फाज हैं कथित तौर पर बीएसएफ में कार्यरत एक फौजी का,जो वर्तमान में पाकिस्तान की सीमा पर तैनात बताया जाता है। सोमवार को वायरल एक वीडियो के माध्यम से संदेश जारी कर उसने अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगायी है।

viral videoI protect border bihar government should protect usBSF jawan  plead with CM Nitish and dm - मैं सरहद की रक्षा करता हूं, सरकार हमारी रक्षा  करे... BSF जवान ने क्यों लगाई

वीडियो के मुताबिक जवान विकास कुमार जिले के नरहट थाना के ओलीपुर गांव के रामवृक्ष पंडित का बेटा है। आ’रोप है कि गांव के दबं’ग उसे तबाह व बर्बाद करने की नीयत से उसके मकान को अतिक्रमणवाद के तहत तुड़वाने की साजिश रच रहे हैं। जबकि उसके परिवार को उस जमीन का बासगीत पर्चा मिला हुआ है। डीएम,एसडीओ व सीओ को आवेदन देने पर भी इस मामले में संज्ञान नहीं लिया गया।

कोर्ट में उसके परिवार की ओर से याचिका दायर की गयी है। परंतु कोर्ट का फैसला आये बिना एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए उसके मकान को 24 मई को तोड़ा जा रहा है। उसने आखिर में सीएम से निवेदन किया है कि वह अब थक गया है। फौजी व उसके परिवार पर अत्याचार न करें, उसके साथ न्याय करें।

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NAWADAMore posts in NAWADA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *