Press "Enter" to skip to content

लखीसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को मारी जोरदार ट’क्कर, दो कैदी व 5 पुलिसकर्मी ज’ख्मी

लखीसराय: बिहार में सड़क हा’दसा का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हाद’सों की वजहों से लोगों की जान न जाती हो।  इसी कड़ी में अब एक ताजा ममाला लखीसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां कैदी को लेकर जा रही सारण पुलिस की गाड़ी में ट्रक ने धक्का मार दिया। इस सड़क हाद’से में 7 लोग ज’ख्मी हो गए।

बिहार: लखीसराय में सारण पुलिस की गाड़ी को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, दो  कैदी व 5 पुलिसकर्मी जख्मी - Deoghar News

मिली जानकारी के मुताबिक, लखीसराय जैल से कैदी को लेकर जेल जा रहे सारण पुलिस की गाड़ी में ट्रक ने धक्का मार दिया। इस सड़क हाद’से में 7 लोग ज’ख्मी हो गए। घा’यलों में 5 पुलिसकर्मी जबकि दो कैदी शामिल हैं। दोनों कैदी को लेकर सारण पुलिस लखीसराय से जा रही थी तभी अचानक रास्ते में ये लोग हाद’से का शि’कार हो गए। यह घट’ना नया बाजार पचना मोड़ बायपास रोड के निकट बुधवार को घटी है।

बताया जा रहा है कि, शहर के नया बाजार पचना मोड़ बायपास रोड के निकट बुधवार को लखीसराय जेल से दो कैदी को सारण छपरा ले जा रहा कैदी वाहन दुर्घ’टना का शिकार हो गया। कैदी वाहन में सवार दोनों कैदी, एक एसआई सहित पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से ज’ख्मी हो गए। इन लोगों को इलाज के लिए  सदर अस्पताल लाया गया जहां इमरजेंसी वार्ड में सभी का इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, बायपास मोड़ से अशोक धाम की ओर ओवरब्रिज पर चढ़ाव के दौरान पीछे से आ रही एक ट्रक ने पुलिस गाड़ी में ट’क्कर मार दी। इसी समय एक ट्रक जो पुलिस वाहन के आगे खड़ी थी वो भी पीछे की ओर आ गयी और दोनों ट्रकों के बीच में पुलिस गाड़ी की ट’क्कर हो गयी। जिसमें 7 लोग घायल हो गए।

इधर, इस घट’ना में लखीसराय जेल में बंद दो कैदी मुंगेर निवासी दिनेश यादव का पुत्र कुंदन यादव एवं नवल यादव का पुत्र सुजीत कुमार को एसआई प्राणी मोती चंद्रा के नेतृत्व में अन्य चार पुलिसकर्मी जिसमें हवलदार जीतन सिंह, सिपाही आलोक कुमार, ललित विजय कुमार एवं दीपक कुमार शामिल है, लेकर जा रहे थे।  छपरा के लू’ट के मामले में यह दोनों कैदी 1 महीने से लखीसराय मंडल कारा में कैद थे। सारण पुलिस की टीम इन्हें मंडल कारा लखीसराय से छपरा लेकर जा रही थी। इसी दौरान यह हा’दसा हुआ।
Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from LAKHISARAIMore posts in LAKHISARAI »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *