Press "Enter" to skip to content

आज ड्रोन गायब हुआ, कल सीएम नीतीश गायब हो जाएं तो सरकार घोषित करेगी 1 करोड़ का इनाम: सम्राट चौधरी

पटना:  पूरे देश भर में सीएम नीतीश कुमार की विपक्षी एकता पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जीत से नीतीश कुमार का पीएम पद का सपना टूट गया है. जो नीतीश कुमार जी कल तक जेट प्लेन से घूम-घूमकर प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे थे, अब घर में बैठना होगा. इसीलिए कल मैंने चिंता जाहिर किया था कि उन्हें रात में नींद आ रही है या नहीं? उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस अपनी नीतियों में सफल हो गई. कर्नाटक का मैंडेट मिल गया. इसके साथ ही नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का सपना भी टूट गया है।

Thumbnail image

सम्राट चौधरी: जिस तरह से जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के मटन चावल कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं पर ला’ठीचार्ज किया गया. उससे तो यही लगता है कि जेडीयू में कुछ भी नहीं बचा है. यह एक अनोखी पार्टी है. जो मटन, चावल और श’राब बांटने का काम कर रही है. अगर नीतीश बाबू की पार्टी में श’राब बंटता है, मटन चावल बंटता है. यह पूरी तरह से लोकतंत्र के लिए खतरा है. आज तक किसी भी पार्टी ने सार्वजनिक तौर पर मटन चावल श’राब की व्यवस्था नहीं की है. जेडीयू एक अनोखी पार्टी है जिसने दैनिक तौर पर मटन चावल और शरा’ब को खुले मंच से अनाउंस करके बांटा है. साथ ही वोट देने की अपील की है. सोचिए जेडीयू कितने नीचे स्तर पर गिर गई है?”

छपरा में मद्य निषेध विभाग का ड्रोन आसमान से गायब होने के मामले पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कल होकर बिहार के मुख्यमंत्री भी अगर गायब हो जाएं, तब भी कोई आश्चर्य की बात नहीं है. मुख्यमंत्री के गायब होने के बाद भी सरकार मुख्यमंत्री को ढूंढने के लिए एक करोड़ का इनाम घोषित कर सकती है.

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में रूल ऑफ लॉ है ही नहीं. ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता है, जिसमें 20 से 30 लोगों की हत्याएं नहीं होती है. मुख्यमंत्री ने कैसा शासन बना कर रखा है कि उनके राज्य में प्रतिदिन लूट, हत्या, बलात्कार की घटनाएं हो रही है. इन सबके बावजूद भी सीएम नीतीश जी आराम से दूसरे प्रदेशों में जेट प्लेन से घूम रहे हैं. कोई प्रशासन नाम का चीज बिहार में नहीं है. जब तक रूल ऑफ लॉ बिहार में नहीं होगा, तब तक बिहार कभी नहीं बढ़ सकता.

सम्राट चौधरी ने कहा कि पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश आज तरक्की पर है, क्योंकि वहां पर रूल ऑफ लॉ का राज है. सम्राट चौधरी ने कहा कि आज रोजगार और बिजनेस करने वाले बड़े बड़े उद्योगपति उत्तर प्रदेश जाने को तैयार है. बिहार में कोई नहीं आना चाहता है. इसीलिए बिहार में रुल ऑफ लॉ की जरुरत है. तभी बिहार में भी रोजगार मिलेगा. जिस समय से यहां कानून का राज स्थापित होगा. तभी से बिहार में भी इन्वेस्टमेंट होंगे.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *