Press "Enter" to skip to content

पिता की दूसरी शादी से दुखी बेटे ने कर लिया सुसा’इड, गांव के बाहर पेड़ से ल’टका मिला श’व

हाजीपुर: वैशाली से आ रही है, जहां पिता की दूसरी शादी से आहत एक युवक ने फां’सी के फं’दे से ल’टक कर अपनी जा’न दे दी। मंगलवार की दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकला युवक अपनी नानी के घर पहुंचा था और बुधवार की सुबह लोगों ने उसका श’व पेड़ से ल’टका पाया। घ’टना बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली मार्ग की है।

पिता की दूसरी शादी से दुखी बेटे ने कर लिया सुसाइड, पेड़ से लटककर दे दी जान  - Hajipur Son commits suicide father second marriage hangs himself from  tree lcla - AajTak

युवक की पहचान समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र स्थित धमौन डीह गांव निवासी बुधन राय के 18 साल के बेटे दिलक कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दिलक की मां के निधन के बाद उसके पिता बुधन राय ने दूसरी शादी कर ली थी। दिलक पिता की दूसरी शादी से परेशान रहता था। मंगलवार को वह दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकला और अपनी नानी के घर वैशाली के बिद्दूपुर पहुंच गया। दिलक ने पिता की करतूत की जानकारी अपनी नानी और घर के अन्य लोगों को दी लेकिन जब वहां से भी उसे निराशा हाथ लगी तो उसने अपनी जा’न दे दी। बुधवार की सुबह दिलक का श’व पेड़ से लटका मिलने के बाद परिजनों में को’हराम मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा घ’टना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के श’व को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *