Press "Enter" to skip to content

गोपालगंज में से’क्स रैके’ट का भं’डाफोड़, गं’दा काम करते नाबालिग लड़की समेत 4 गि’रफ्तार

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एक से’क्स रैके’ट का खुलासा हुआ है। यहां बेतिया की एक महिला के द्वारा शहर के हरखुआ रेलवे स्टेशन के पास दे’ह-व्यापार का धं’धा चलाया जा रहा था। जिसकी गुप्त सुचना मिलने के बाद पुलिस ने रे’ड मारी। पुलिस की इस छापेमारी में एक नाबालिग लड़की सहित चार आरो’पियों को अरे’स्ट किया गया है। अरे’स्ट किये गए लोगों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं।

Sex Racket In Gopalganj Four Arrested Including Minor Girl IN Sex Racket In  Bihar Gopalganj Ann | Gopalganj Crime: गोपालगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,  नाबालिग लड़की समेत 4 आरोपी आपत्तिजनक ...

मिली जानकारी के मुताबिक,गोपालगंज पुलिस को यह सुचना मिली थी कि शहर के हरखुआ रेलवे स्टेशन के पास गलत तरीके से से’क्स रैकेट चलाया जा रहा है।  जिसके बाद पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात द्वारा नारायणी दल का गठन किया गया और टीम ने प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय के नेतृत्व में देह-व्यापार से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी की। टीम ने नगर थाने के हरखुआ चीनी मिल के पीछे गेस्ट हाउस में की गयी छापेमारी में आपत्तिजनक हालत में महिलाओं और पुरुष को पकड़ा।

वहीं, इस घ’टना को लेकर सदर एसडीपीओ प्रांजल ने गोपालगंज से’क्स रैकेट मामले में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की गयी है। इसमें पुलिस टीम को मौके से पुलिस ने तीन मोबाइल और कई आपत्तिजनक चीजों को भी बरामद किया है। एसडीपीओ ने कहा कि मौके से जले हुए सिगरेट, यूज किया हुआ आपत्तिजनक सामान और अन्य चीजें भी बरा’मद की गई हैं। उन्होंने कहा की यहां पर काफी दिनों से दे’ह-व्यापार का धंधा चल रहा था। हरखुआ की रूबी देवी इस गोरख धंधे की मुख्य सरगना है।

इधर, इस छा’पेमारी में बेतिया के जगदीशपुर गांव की रजांति देवी, मीरगंज थाने के मीरगंज के निवासी मो. कलाम का पुत्र रइश अली को भी अरे’स्ट किया गया है। एसडीपीओ ने कहा कि गिर’फ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं एसपी ने नारायणी दल के कार्रवाई की सराहनीय करते हुए सम्मानीत करने की बात कही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *