Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में एसटीएफ और बद’माशों में मुठभेड़, मा’रा गया कु’ख्यात अपरा’धी बटोहिया

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले पुलिस और अप’राधियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस दौरान इलाके के कुख्यात अ’पराधी बटोहिया मुठभेड़ में ढेर हो गया है। जबकि इसके दो अन्य साथियों को भी गो’ली लगी है। वही इस दौरान गो’ली लगने से 5 पुलिस कर्मी भी घा’यल हो गये हैं। घाय’लों को अस्पताल भेजा गया है।

बेगूसराय में STF और बदमाशों में मुठभेड़; 50 हजार का इनामी कुख्यात विवेक  कुमार ढेर | Bihar Breaking News LIVE Updates; Anand Mohan Singh | Patna  Bhagalpur Bhojpur Nalanda Latest News - Dainik ...

मटिहानी थाना क्षेत्र के आकाशपुर गांव में हुई इस घ’टना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। अपरा’धियों की गो’ली का जवाब एसटीएफ और जिला पुलिस ने दिया। जवाबी कार्रवाई में इलाके के कुख्यात अप’राधी बटोहिया मारा गया। फिलहाल पुलिस ने बटोहिया के श’व को कब्जे में लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बताया जाता है कि मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती को पैर में गोली लगी जबकि एसटीएफ जवान संतोष कुमार के हाथ में गो’ली लगी है। यह मुठभेड़ मटिहानी थाना क्षेत्र के आकाश पुर गांव में हुई थी। एसटीएफ को कुख्यात बदमा’श बटोहिया के छुपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद एसटीएफ और मटिहानी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की तो कुख्यात बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

बद’माशों की फाय’रिंग के बाद एसटीएफ और जिला पुलिस ने भी जवाबी फा’यरिंग की। इस मुठभेड़ में कुख्यात ब’दमाश बटोहिया मा’रा गया। जबकि उसके 2 साथी को पुलिस ने दबोचा। इनके पास से एक का’रबाइन, पि’स्टल और कार’तूस बरामद किया गया है। कुख्यात बटोहिया भाजपा नेता और रिटायर आर्मी जवान विजय सिंह की हत्या समेत एक दर्जन से ज्यादा मामलों में फरार चल रहा था। फिलहाल उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया है। वही घायल थानाध्यक्ष विवेक भारती और एसटीएफ जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *