Press "Enter" to skip to content

राजधानी में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डू’बे, दो की बची जान, एक की तलाश जारी

पटना: इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सटे इलाके मोकामा प्रखंड के मेकरा पंचायत से निकल कर सामने आ रही है।  जहां गंगा स्नान करने गए तीन बच्चे गंगा नदी में डू’ब गए हैं।  जिसमें दो लोगों को बचा लिया गया है, जबकि एक की तलाश जारी है। स्थानीय गोताखोरों की टीम द्वारा ला’पता युवक की तलाश की जा रही है।

Three youths died due to drowning in river Ganges - गंगा नदी में डूबने से तीन  युवकों की गई जान

वहीं, इस घटना के इलाके में सनसनी फैल गई है। गंगा नदी के किनारे हजारों लोगों की भीड़ लग गई है। ग्रामीण लगातार नजदीकी मछुआरों की मदद से लपाता युवक की तलाश कर रहे हैं। ग्रामीणों को आशंका है कि लापता युवक की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गयी है। इसको लेकर सिमरिया के पास एक जाल भी लगाया गया है।

इधर, इस  घटना की सूचना मिलते ही मोकामा अंचलाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है। इसके साथ ही मोकामा थाने की पुलिस वहां कैंप कर रहे हैं। फिलहाल सभी मिलकर लापता युवक की तलाश कर रहे हैं। पुलिस टीम का कहना है कि ,. अगर जरूरत पड़ी तो एसडीआरएफ की टीम से भी मदद ली जाएगी।  फिलहाल नजदीकी गोताखोरों की मदद से सर्च अभियान जारी है।

आपको बताते चलें कि. इससे पहले भी मेकरा डीह घाट पर तीन युवकों की जान चली गई। दोपहर करीब 12 बजे गंगा स्नान करने गए चार युवक गहरे पानी में डूब गए। मछुआरों ने एक युवक को तो बचा लिया लेकिन तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। तीन युवकों की मौ’त की खबर पर अंचलाधिकारी, थानाध्यक्ष समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि पहुंचे। घाट पर काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर वहां से भेजा और हालात पर काबू पाया।

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *