Press "Enter" to skip to content

5G की स्पीड से पानी पूरी बेचता है ये गोलगप्पे वाला, जानें 4 घंटे में कितनी होती है कमाई

मधेपुरा: गोलगप्पा जिसका नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. ऐसे तो आपने कई जगह पर जाकर गोलगप्पे खाए होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे गोलगप्पे वाले के बारे बताने जा रहे हैं. जिसका नाम तो खास है ही साथ ही इसके दुकानदार की कहानी भी दिलचस्प है. बिहार के मधेपुरा में एक व्यक्ति ने अपने गोलगप्पे के स्टॉल का नाम इंटरनेट की स्पीड को देखते हुए ‘5G पानीपुरी’ रखा है। खास मसाले से तैयार गोलगप्पा के लोग इतने दीवाने हैं कि शाम में ठेला लगते ही खाने वालों की लंबी लाइन लग जाती है। यही कारण है कि दुकानदार हर रोज मात्र 4 घंटे में ही चार हजार से ज्यादा गोलगप्पा बेच देता है।

5G की स्पीड से पानी पूरी बेचता है ये गोलगप्पे वाला, जानें 4 घंटे में कितनी होती है कमाई

4 घंटे में बेच लेता है 4 हजार गोलगप्पे

दरअसल जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक पर 5G गोलगप्पा का स्टॉल हर दिन शाम के 4:30 बजे लगता है. स्टॉल के मालिक राम लखन ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और बीते कुछ सालों से वो मधेपुरा में गोलगप्पा बेचता है. पहले वो टोला-मोहल्लों में घूम-घूमकर गोलगप्पा बेचने का काम करता था. लेकिन समय के साथ उसने इंटरनेट की तरह खुद को अपडेट किया और शहर के कॉलेज चौक पर 5G पानीपुरी वाले नाम से एक ठेला लगाना शुरू किया, रामलखन ने बताया कि गोलगप्पे के लिए वो खुद से गुप्त फार्मूले वाला मसाला तैयार करता है, जिसे वह पानीपूरी में मिलाकर बनाता है।

दो फ्लेवर में मिलता है गोलगप्पा

रामलखन की दुकान पर दो फ्लेवर (खट्टा और मीठा) में गोलगप्पा उपलब्ध है. रामलखन ने बताया कि वो 10 रुपए में 5 गोलगप्पा खिलाते हैं. हर रोज शाम के 4:30 से रात के 10:00 बजे  तक वह गोलगप्पा का ठेला लगाते हैं और महज चार-पांच घंटे में वो 4 हजार गोलगप्पा बेच देते हैं. रामलखन ने इन दिनों पानीपुरी के साथ दहीपुरी भी बेचना शुरू किए हैं. दहीपुरी के एक प्लेट के लिए वो  20 रुपया लेते हैं, जिसमें 8 पीस होता है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUSINESSMore posts in BUSINESS »
More from MADHEPURAMore posts in MADHEPURA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *