Press "Enter" to skip to content

पांच सौ फीट खाई में गिरी 5 दोस्त की कार, मौके पर सभी की मौ’त, नेपाल घूमने का था प्लान

समस्तीपुर: सड़क हा’दसे में मौ’त का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क हाद’सों पर लगाम लगाने को लेकर तमाम तरह की कोशिश और जगता बयान चलाई जाती है लेकिन बावजूद इसके पिछले कुछ दिनों से सड़क हाद’सों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में अब मामला समस्तीपुर से समस्त नेपाल घूमने जा रहे हैं पांच दोस्तों का है। एक सड़क हा’दसे में इन पांचों दोस्तों की मौ’त हो गई है।

5 Dead as car falls into gorge in Nainital; 1 injured, car falls into gorge  in nainital passengers reported dead

मिली जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर से कार से घूमने के लिए नेपाल के काठमांडू जा रहे पांच दोस्तों की सड़क हा’दसे में मौ’त हो गई है। नेपाल के बर्दीवास-काठमांडू बीपी राजमार्ग पर हुई इस घ’टना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि, एक ही कार में ये सभी लोग सवार थे। इसी दौरान किसी वजह से कार अनियंत्रित होकर सड़क से 500 मीटर नीचे खाई में गिर गई। जसीमें सभी लोगों की ‘मौत हो गई। मृ’तक में तीन कल्याणपुर के और दो वारिसनगर के रहनेवाले थे।

इस घटना में मृत’क की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के फुलहारा गांव निवासी मोहन सिंह का पुत्र मृत्युंजय कुमार उर्फ गब्बर, भागीरथपुर के वार्ड 8 निवासी अभिषेक कुमार ठाकुर, मथुरापुर ओपी क्षेत्र के राजेश कुमार सिंह व विकास नगर के मुकेश चौधरी के अलावा कल्याणपुर चौक स्थित मधु ज्वेलर्स के संचालक व पूसा बिरौली निवासी धर्मेंद्र सोनी कार से नेपाल घूमने जा रहे थे। सभी नेपाल घूमने को लेकर घर से निकले थे।

इधर, हा’दसे में पांच लोगों की मौत की सूचना मिलते ही सभी के घर में कोहराम मच गया। फुलहारा गांव निवासी प्रभात सिंह, भोला सिंह, बृजराज कुमार आदि ने बताया कि, घटना की जानकारी मिलते ही वे स्तब्ध रह गए। पूरे गांव में शौक की लहर छा गई। गांव में दिनभर मातमी सन्नाटा पसरा रहा।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *