Press "Enter" to skip to content

बिहार: शादी का झां’सा देकर नाबालिग से रे’प, प्रे’ग्नेंट हुई तो फरा’र हो गया बॉयफ्रेंड

जमुई: जमुई से दु’ष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने मर्दानगी साबित करने के लिए नाबालिग लड़की को अपनी हव’स का शि’कार बनाया है। लड़की जब प्रेग्नेंट हो गई तो आरो’पी युवक फ’रार हो गया, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिर’फ्तार कर लिया। गिर’फ्तार आ’रोपी के मुताबिक डॉक्टरों ने उसे बताया था कि वह कभी बाप नहीं बन पाएगा, जिसके बाद उसने अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए लड़की के साथ रे’प किया और उसे प्रेग्नेंट कर दिया। घट’ना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

Jamui Crime News: नाबालिग को शादी का झांसा देकर बनाया संबंध, तीन माह की  गर्भवती होने पर खुला मामला, minor molested in jamui

दरअसल, आरो’पी युवक की शादी हुए 6 साल बीत गए थे। शादी के कई साल बीत जाने के बावजूद वह पिता नहीं बन पाया था। डॉक्टरों ने उसे बताया कि उसमें कमी है और वह कभी बाप नहीं बन सकता है। इसके बाद आ’रोपी युवक ने अपनी मर्दानगी साबित करने की ठानी और एक 13 साल की नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्क’र्म की वा’रदात को अंजाम देते रहा।आरो’पी ने लगातार तीन महीनों तक लड़की का यौ’न शो’षण किया। जिसके बाद नाबालिक गर्भवती हो गई। नाबालिक के गर्भवती होने के बाद युवक उसे छोड़ कर फरार हो गया।

जब पी’ड़ित लड़की के परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो वे थाने पहुंचे और आरो’पी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पी’ड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि गांव के ही रहने वाले भुजंगी  मांझी ने उसकी 13 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ गलत काम किया। जिसके बाद लड़की तीन महीने की गर्भवती हो गई। आरो’पी ने यह भी धमकी दी है कि अगर उन्हें इस मामले में केस दर्ज कराई तो लड़की को जान से मार देगा। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया।

केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टावर लोकेशन के आधार पर मलयपुर थाना क्षेत्र के कैरीबाग मुसहरी गांव से आरो’पी को ध’र दबो’चा। पुलिस की गिरफ्त में आए आ’रोपी ने बताया कि डॉक्टरों की बात को झूठा साबित करने के लिए उसने ऐसा काम किया है। फिलहाल पुलिस गिर’फ्तार आरो’पी से कड़ी पूछताछ में जुटी है और लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *