Press "Enter" to skip to content

बिहार: शरा’ब कारोबारियों ने पुलिस टीम पर किया हम’ला, एक त’स्कर की मौ’त, तीन गि’रफ्तार

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में श’राब कारोबारी और पुलिस के बीच मुठभे’ड़ की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है श’राब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बद’माशों ने होने चलाई गो’ली. वही पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक श’राब कारोबारी की मौ’त की भी खबर है। बता दें पूर्ण श’राब बंदी वाले बिहार में श’राब माफि’याओं का मनोबल सातवें आसमान पर है आए दिन पुलिस टीम से भिड़ं’त हो जा रही है।

bihar encounter between liquor smuggler and police in sitamarhi wanted  mafia killed in encounter mdn | बिहार में शराब तस्कर पुलिस मुठभेड़ में मारा  गया, जवानों को देखते ही दागने लगा गोली,

ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी से जहां सोमवार की सुबह बोखरा ओपी क्षेत्र के बुधनगरा गांव से पुलिस को सूचना मिली थी कि श’राब माफि’या अपने साथियों के साथ उपस्थित है सूचना के बाद पुलिस की टीम ने उक्त स्थल के लिए कुच कर गई। पुलिस टीम चारों तरफ से घेर कर शरा’ब मा’फिया को पकड़ने की पूरी तैयारी कर ली थी इसी बीच श’राब कारोबारी और उनके साथियों ने पुलिस की टीम पर गो’लीबारी शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में पुलिस की टीम ने एक श’राब मा’फिया प्रिंस को मा’र गिराया। जिसके बाद उनके साथ तीन अन्य श’राब कारोबारी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। जिसे पुलिस ने गि’रफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार घट’नास्थल से पुलिस को कई हथि’यार भी मिले हैं और पूरे इलाके में छानबीन चल रही है सीतामढ़ी के पुलिस कप्तान हरि किशोर राय से पूछे जाने पर कहा कि ‘श’राब मा’फिया और पुलिस के बीच एनकाउंटर हुई है एक शरा’ब मा’फिया मा’रा गया है तीन गि’रफ्तार है इलाके में छानबीन चल रही है आर्म्स भी बरामद है। सर्च ऑपरेशन पूरा होने के बाद पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई करेगी।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SITAMARHIMore posts in SITAMARHI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *