Press "Enter" to skip to content

बिहार: बारात से लौट रही स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिरी, तीन दोस्तों की द’र्दनाक मौ’त

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले में पानी से भरे गड्ढे में बारात की गड़ी के पलटने से उसमें सवार तीन बरातियों की मौ’त हो गयी। घट’ना में चालक समेत दो लोग जान बचाकर बाहर निकल गए। घ’टना गुरुवार की अहले सुवह खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। एक पेट्रोल पंप के पास बारात की कार हाईवे के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिरकर डू’ब गई।

दर्दनाकः रात को शादी की खुशी-सुबह में मौत का गम, खगड़िया में बारात गई कार डूबी; तीन की जिंदा जल समाधि

मृ’तकों में सिंघौल ओपी क्षेत्र के विनोदपुर गांव निवासी स्व. जया पाठक के 30 वर्षीय पुत्र दीपक पाठक और  लोदीडीह गांव निवासी  सुखदेव सिंह के 30 वर्षीय पुत्र अनु कुमार और नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी जेके पांडे के 45 वर्षीय पुत्र संतोष पांडे का नाम शामिल है। तीनो श’वों क़ो बेगूसराय अस्पताल लाया गया। मौ’त की खबर मिलते ही परिजनों में को’हराम मच गया।

गुरुवार की सुबह घ’टना  

बताया जाता है कि बेगूसराय जिले के पन्हास मोहल्ले से बारात खगड़िया शहर से सटे बछौता गांव स्थित एक रिजॉर्ट में आई थी। शादी समारोह के बाद कार पर सवार पांच लोग बेगूसराय  लौट रहे थे। लौटने के दौरान खगड़िया में एक पानी भरे गड्ढे में गाड़ी गिर गई। जिससे तीन लोगों की मौ’त हो गई। वही दो लोग किसी तरह अपनी जान बचाकर बाहर निकले।  मृ’तकों में सिंघौल थाना क्षेत्र के लोदीडीह गांव निवासी अनू कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघी गांव निवासी संतोष पांडे और विनोदपुर गांव निवासी दीपक पाठक शामिल हैं।

खगड़िया सदर अस्पताल से किया रेफर

मिली जानकारी के अनुसार, स्कार्पियो जब पानी में डूबी तो सभी को वहां से निकालकर इलाज के लिए खगड़िया सदर अस्पताल लाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन बेगूसराय पहुंचते ही तीनों की मौ’त हो गई। फिलहाल तीनों का श’व बेगूसराय सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही गई। इधर, खगड़िया चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि घ’टना की छानबीन की जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *