Press "Enter" to skip to content

बस में मुलाकात, फिर शुरू हुई लव स्टोरी: लिव-इन पार्टनर की ह’त्या कर ला’श को फ्रिज में छिपाया

राजधानी दिल्ली में श्रद्धा ह’त्याकांड जैसी एक और खौ’फनाक वा’रदात सामने आने के बाद कई नई बातें भी सामने आ रही हैं। बाबा हरिदास नगर थाना इलाके में एक युवक ने लिव-इन पार्टनर की ह’त्या कर उसका श’व फ्रिज में छुपा रखा था। क्राइ’म ब्रांच ने श’व को बरामद कर दिल्ली के मितराऊं निवासी साहिल गहलोत को गिर’फ्तार कर लिया है।

बस में मुलाकात, फिर शुरू हुई लव स्टोरी; शादी की सोच रही निक्की का अंजाम श्रद्धा जैसा

आरो’पी ने बताया है कि उसने जनवरी 2018 में उत्तम नगर स्थित एक कोचिंग सेंटर में एसएससी परीक्षा की तैयारी शुरू की। उस समय हरियाणा के झज्जर निवासी उसकी निक्की यादव भी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी। दोनों एक ही बस में रोजाना जाते थे। बस में ही दोस्ती हुई और फिर बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों कोचिंग क्लास से पहले और बाद में मिलने लगे।

एक ही कॉलेज में दाखिला लिया 

फरवरी 2018 में ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज में डी. फार्मा में उसने प्रवेश लिया। युवती ने भी उसी कॉलेज में बीए (इंग्लिश ऑनर्स) में दाखिला ले लिया। इसके बाद दोनों ग्रेटर नोएडा में किराए के मकान में साथ रहने लगे। मनाली, ऋषिकेश, हरिद्वार, देहरादून सहित कई हिल स्टेशन पर एकसाथ घूमने गए थे। हालांकि लॉकडाउन के बाद दोनों ग्रेटर नोएडा से वापस द्वारका इलाके में आ गए। आरो’पी ने इस रिश्ते की जानकारी अपने घर वालों को नहीं दी थी। लिहाजा घरवालों ने उसकी शादी की बात शुरू कर दी। आरो’पी ने युवती से कहा कि वह उसी से शादी करेगा तो वह भी निश्चिंत हो गई थी। सोच रही थी कि आ’रोपी उसी से शादी करेगा।

परिजनों से कहा था, लड़का पसंद कर लिया है

निक्की मान चुकी थी कि आ’रोपी उसी से शादी करेगा। युवती ने अपने परिजनों से भी कहा था कि उसकी शादी के लिए वे लड़का नहीं ढूंढे। इस बीच उसे पता चला कि आरो’पी गुपचुप तरीके से किसी अन्य लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा है। वह फोन पर आरो’पी से झगड़ने लगी। युवती ने कहा कि वह सगाई तो कर चुका है, लेकिन अभी बात बिगड़ी नहीं है। वह समय रहते यह शादी तोड़ दे, नहीं तो ठीक नहीं होगा। इसके बाद आरो’पी को लगा कि कहीं शादी वाले दिन हंगामा न खड़ा हो जाए तो उसने ह’त्या की योजना बनाई।

ह’त्या के बाद कर ली दूसरी शादी

चौंकाने वाला खुलासा यह हुआ है कि साहिल ने 9 फरवरी को प्रेमिका की ह’त्या करके 10 फरवरी को दूसरी लड़की से शादी कर ली। वह शादी के बाद श’व को ठिकाने लगाने की फिराक में था। क्राइम ब्रांच के मुताबिक ह’त्या का कारण आरो’पी का दूसरी लड़की से सगाई करना बना। दरअसल युवती ने सगाई तोड़कर उससे शादी करने का दबाव बनाया तो आ’रोपी ने मिलने के बहाने बुलाकर युवती की ह’त्या कर दी। अगले ही दिन दूसरी लड़की से शादी भी कर ली। बहरहाल पुलिस आरो’पी से पूछताछ कर पूरे घट’नाक्रम का खुलासा करने में जुट गई है।

श्रद्धा ह’त्याकांड से दहल गई थी दिल्ली

श्रद्धा ह’त्याकांड ने पूरे देश को झकझोर दिया था। आरो’प है कि 18 मई को महरौली इलाके में आफताब नाम के एक शख्स ने प्रेमिका श्रद्धा की गला दबाकर ह’त्या कर दी थी। फिर उसने उसके शव के कई टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं श्रद्धा के श’व को रखने के लिए आरोपी ने एक फ्रिज खरीदा था। वह रोज रात श्रद्धा के शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंका करता था। पुलिस ने उसे 12 नवंबर को गिर’फ्तार किया था।

 

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from DELHIMore posts in DELHI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *