Press "Enter" to skip to content

बिहार: सड़क हा’दसे में दो की मौ’त, मां से मिल फुआ के साथ आ रहा था युवक

शिवहर: बिहार में सड़क हाद’से में मौ’त का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच अब एक मामला बिहार के शिवहर से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हाद’से में बाइक सवार 2 लोगों की मौ’त हो गई है। यह दोनों बाइक सवार फुआ-भतीजे को कार ने ट’क्कर मा’र दी। मिली जानकारी के अनुसार, शिवहर में एक निजी अस्पताल में इलाजरत बीमार मां को देखकर वापस घर लौट रहे दो लोगों की तेज गति से आ रहे कार ने इनकी बाइक में ट’क्कर मा’र दी है। जिसमें घट’नास्थल पर ही दोनों की मौ’त हो गई है। यह घट’ना शिवहर जिले के पीपराही थाना क्षेत्र के महनद पुल के पास हुई। ट’क्कर के बाद बाइक और कार दोनों के परखच्चे उड़ गए। सभी कार सवार गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।

इस घ’टना में मृ’तक शिवहर जिले के नगर थाने के सुन्दरपुर खरौना गांव के रहने वाले हेमराज पंडीत और तरियानी थाना क्षेत्र के रूपहारा गांव की रहने वाली सांझा देवी के रूप में की गई है। जो अपने बीमार भाभी को देखने के बाद वह अपने भतीजा के साथ लौट रही थी। तभी महनद पुल के समीप कार से जोरदार ट’क्कर हो गई। वही, अस्पताल में बीमार मां बेटे तथा ननद की मौ’त की खबर सुनकर बदहवास हो गई है। दोनों गांव में मृ’तक के परिजन कोह’राम मचा हुआ है।

इधर,  इस घ’टना को लेकर यह बताया जा रहा है कि, 22 वर्षीय हेमराज पंडित की विगत वर्ष ही शादी हुई थी। वह शिवहर के एक मोबाइल दुकान में नौकरी करता था। घ’टना की सूचना पर पहुंची पुलिस दुर्घ’टनाग्रस्त कार से दूध पिलाई बोतल बरामद किया है।

संदेह जताया जा रहा है कि कार में महिला सहित दूध पीने वाला बच्चा भी रहा होगा। लेकिन, दुर्घ’टना के बाद कार में सवार लोग कार को छोड़कर सीतामढी की ओर चले गए। दुर्घ’टनाग्रस्त कार एवं बाइक की स्थिति को देखकर आशंका है कि कार पर सवार लोग भी ज’ख्मी हुए होंगे। थानाध्यक्ष सूरज कुमार गुप्ता ने बताया कि कार मालिक तथा चालक की पहचान की जा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from SHEOHARMore posts in SHEOHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *