Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में शो’हदों की छे’ड़छाड़ से परेशान बेटियां, शिकायत पर पुलिस ने दिया सिर्फ आश्वासन

मुजफ्फरपुर में शो’हदों पर कार्रवाई में शहर की पुलिस ढुलमुल रवैया अपना रही है। स्थिति यह है कि बेटियां परेशान हैं और पुलिस शिकायत दबाकर बैठी है। बेटियां ससुराल से लेकर अपने घर तक प्र’ताड़ित हो रही हैं। उनका बाहर निकलना दूभर हो गया है। शोह’दे पि’स्टल लेकर घर तक धम’की दे रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस एफआईआर तक दर्ज नहीं कर रही है।

मुजफ्फरपुर में शोहदों से परेशान बेटियां, किसी को सोशल साइट पर बताया कॉल गर्ल, किसी को घर पर धमकी; शिकायत दबाए बैठी पुलिस

स्कूल-कॉलेजों से लेकर कोचिंग संस्थान के संचालक तक थाने पहुंचकर शोहदों की शिकायत कर चुके हैं। बीते सप्ताह एक कोचिंग संस्थान के संचालक ने मिठनपुरा थाने में शोहदों के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन अबतक कार्रवाई नहीं हुई। जांच के नाम पर पुलिस इन शिकायतों को लटकाए रखती है।

ससुराल पक्ष को भेजी मॉर्फ्ड फोटो
सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र की बेटी का विवाह वाराणसी में दो साल पहले हुआ था। मोहल्ले का एक युवक अब उसे परेशान कर रहा है। शोहदे ने एडिट कर युवती की अश्ली’ल त’स्वीर बनाकर ससुराल वालों के मोबाइल पर भेज दिया। सोशल साइट पर भी उसकी तस्वीर वायरल कर दी। अब ससुराल में युवती का जीना मुहाल हो गया है। ससुराल वाले उसे छोड़ने की बात कर रहे हैं। युवती की मां और भाई शिकायत लेकर नगर थाने पहुंचे। तस्वीर भेजने वाला युवक मोतीझील में दुकान चलाता है। पुलिस ने वाराणसी का मामला बताकर मां और पुत्र को वापस कर दिया।

सोशल साइट पर युवती की तस्वीर डाल बताया कॉल गर्ल
मिली जानकारी के मताबिक, हाथी चौक के पास एक मोहल्ले की एक युवती की तस्वीर सोशल साइट पर डालकर उसे कॉल गर्ल बता पोस्ट वायरल कर दी गई। युवती का बाहर निकलना दूभर हो गया। पोस्ट में उसके भाई का मोबाइल नंबर दे दिया गया। भाई के मोबाइल पर कई तरह के अवांछित कॉल आ रहे है। युवती के भाई व परिजन ने इसकी शिकायत मिठनपुरा थाने में की। वायरल पोस्ट का स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिया है। अफरोज नाम से फेक अकाउंट बनाकर पोस्ट वायरल किया गया है। मिठनपुरा थाने में दो दिन पहले दिए गए आवेदन पर एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है।

वहीं नगर डीएसपी राघव दयाल ने कहा कि बेटियों से छे’ड़खानी या सोशल साइट पर उनके खिलाफ अश्ली’लता को बर्दा’श्त नहीं किया जा सकता है। यदि थाने में केस दर्ज नहीं हुआ तो पी’ड़ित मुझसे मिले। अवश्य कार्रवाई होगी। लेकिन पुलिस का रवैया बेहद ही लापरवाह है। जो शोह’दों के मनोबल को और बढ़ा रहा है। जिसके चलते बेटियों का घर से निकलना तक दूभर हो गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *