Press "Enter" to skip to content

छपरा में संदिग्ध स्थिति में युवक की मौ’त, परिजनों ने बताया- नये साल पर पी थी श’राब

छपरा श’राब कांड: छपरा में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौ’त हो गयी है। परिजनों ने बताया कि युवक ने नये साल पर शरा’ब पी थी। सदर अस्पताल से पटना ले जाने के दौरान युवक की रास्ते में मौ’त हो गयी है।

शराब पीने के आरोपित की छपरा सदर अस्‍पताल में मौत, चार दिन पहले पुलिस ने  पकड़कर भेजा था जेल - The accused of drinking alcohol died in Chapra Sadar  Hospital four days

परिजनों का कहना है कि श’राब पीने से सुनील बीमार हुआ था जिसके बाद आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन उसकी गं’भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया।  पटना जाने के क्रम में युवक की मौ’त हो गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार कथित जह’रीली शरा’ब पीने से उसकी मौ’त हुई है। मृ’तक तरैया का रहने वाला था। युवक की पहचान शहवाजपुर निवासी राजेश्वर साह के बेटे सुनील कुमार के रूप में हुई है।

तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन पहले छपरा सदर अस्पताल ले गये थे जहां चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया था। लेकिन पटना जाने के दौरान उसने द’म तो’ड़ दिया। यह भी जानकारी मिल रही है कि युवक सुनील ने रविवार को नये साल का जश्न मनाया था। इस दौरान उसने श’राब पी ली थी। श’राब पीने के बाद से ही उसकी तबी’यत बिगड़ने लगी। सदर अस्पताल में सुनील के पिता ने ही अस्पताल के कर्मी को बताया था कि श’राब पीने से उसके बेटे की हालत बिगड़ी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CHHAPRAMore posts in CHHAPRA »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *