Press "Enter" to skip to content

बिहार : पुलिस कस्टडी में शरा’बी की मौ’त, उत्पाद विभाग पर लापरवाही का आ’रोप

कैमूर: घट’ना कैमूर जिले की है, जहां उत्पाद विभाग की हाजत में एक वृद्ध कैदी की मौ’त हो गई। कैदी को रामगढ़ थाना क्षेत्र के बड़ौरा चेक पोस्ट से 2 बोतल श’राब के साथ पकड़ा गया था। मृ’तक की उम्र 62 साल है। कैदी की मौ’त के बाद उत्पाद विभाग पर लापरवाही का आ’रोप लगाया गया है। उनका कहना है कि मृ’तक को पहले से कोई बीमारी नहीं थी।

Attempts to take over Bhagalpur Central Jail prisoners attack jail police 3  injured - भागलपुर सेंट्रल जेल को कब्जे में लेने की कोशिश, कैदियों का  जेलकर्मियों पर हमला; 3 घायल

मृ’तक के परिजनों ने कहा है कि इनके साथ बहुत लोग शरा’ब के साथ पकड़े गए थे लेकिन पुलिस ने पैसे लेकर सभी को छोड़ दिया। मृ’तक रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के ठोड़सन गांव के सिहासन सिंह के 62 साल के बेटे कपिल मुनि सिंह बताए जा रहे हैं। श’व का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल भभुआ में कराया जा रहा है।

मृ’तक कपिल मुनि सिंह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के दिलदारनगर गए हुए थे। वह पशु मेला से वापस सवारी गाड़ी से लौट रहे थे। बड़ौरा चेक पोस्ट के पास चेक कर रही उत्पाद विभाग ने सभी लोगों को छोड़ दिया और इन्हे पकड़ लिया।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बड़ौरा चेक पोस्ट से 25 दिसंबर को एक सवारी गाड़ी से एक व्यक्ति को 2 बोतल शरा’ब के साथ गिर’फ्तार किया गया था। 26 दिसंबर को उसकी तबीयत हाजत में बिगड़ने लगी तो उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया। जहां परिजन भी पहुंच चुके थे। फिर चिकित्सकों द्वारा उन्हें बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान मौ’त हो गई।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from KAIMOORMore posts in KAIMOOR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *