Press "Enter" to skip to content

फ्लिपकार्ट लू’टकांड का खुलासा: कैश के साथ 2 अप’राधी गिर’फ्तार

मोतिहारी: मोतिहारी में फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय को निशाना बनाते हुए अपरा’धियों ने 5 लाख 79 हजार 898 रुपये लू’ट लिया था। इस लू’टकांड मामले का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घ’टना के चार घंटे के भीतर इस मामले का उद्भेदन किया। पुलिस ने दो बद’माशों को दबो’चा। जिनके पास से 4 लाख 90 हजार 280 रुपया ब’रामद किया गया। दोनों अपरा’धियों के पास 4 पि’स्टल, एक क’ट्टा,13 जिंदा का’रतूस, एक चा’कू, एक टाटा टियागो कार, फ्लिप कार्ट के दफ्तर से लू’टा गया काला रंग का बैग और तीन पार्सल भी जब्त किया गया है। अपरा’धियों को पकड़ने वाले चिरैया थाना गश्ती दल के सभी पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों को एसपी डॉ. कुमार आशीष 10 हजार रुपये की राशि देकर पुरस्कृत करेंगे। इन पुलिस कर्मियों को होने वाले अप’राध गोष्ठी में सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही एसआईटी के सभी सदस्यों को प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा। गिर’फ्तार अपरा’धियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

गौरतलब है कि 25 दिसंबर की शाम 7 बजकर 45 मिनट पर फ्लिप कार्ट कंपनी के दफ्तर में घुसकर अपरा’धियों ने लू’ट की वा’रदात को अंजाम दिया था। नगर थाना क्षेत्र के कोलूहरवा चौक स्थित फ्लिप कार्ट कंपनी के दफ्तर में घुसकर पांच अज्ञात अपरा’धियों ने हथि’यार के बल पर 5 लाख 79 हजार 898 रुपया लू’ट लिया था। जिसके बाद मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया और वायरलेस के माध्यम से सभी थानाध्यक्षों को गहन वाहन जांच का आदेश दिया गया।

जांच में जुटी एसआईटी ने चार घंटे के भीतर इस गैं’ग के दो अप’राधी को लू’ट की राशि के साथ चिरैया ब्लॉक रोड से गिर’फ्तार किया। लेकिन अभी भी तीन अप’राधी फ’रार है। जिसकी गिर’फ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। गिर’फ्तार दोनों अपरा’धियों की पहचान राजाबाजार थाना नगर के अभिषेक और तुरकौलिया के पाठक टोली पठखोलियां निवासी रूपेश के रूप में हुई है।

एसआईटी टीम में अरुण कुमार गुप्ता, अनु०पु०पदा०, सदर.. पु०नि० विश्वमोहन चौधरी, थानाध्यक्ष, नगर थाना, अ०नि अवनीश कुमार, थानाध्यक्ष, मुफ्फसिल थाना, अ०नि० मनीष कुमार, प्रभारी, तकनीकी शाखा, सिपाही कुमार विरजीवी, तकनीकी शाखा (स) सिपाही नित्यानन्द दूबे, तकनीकी शाखा, राजेश कुमार, अनु०पु०पदा०, सिकरहना 2. पु०नि० जयप्रकाश सिंह, ढाका अंचल, पु०अ०नि०सुनील कुमार, थानाध्यक्ष, चिरैया थाना, मु0अ0नि0 अवधेश कुमार सिंह, चिरैया थाना,चौकीदार- अनवर आलमा, गृहरक्षक-रामप्रकाश सिंह, ओम प्रकाश सिंह और दिनेश प्रसाद शामिल थे।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MOTIHARIMore posts in MOTIHARI »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *