Press "Enter" to skip to content

सांसद अजय निषाद की पत्नी की हार पर VIP का तंज, कहा- जनता को वादा नहीं, काम पर भरोसा

पटना: बिहार में संपन्न हो चुके पहले चरण के निकाय चुनाव के मतो की आज गिनती हो रही है। निकाय चुनाव की मतगणना के दौरान कई चौंकाने वाले नतीजे भी सामने आए हैं। मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद को निकाय चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है।

अजय निषाद की पत्नी की हार पर मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी ने जोरदार हमला बोला है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि जनता वादा नहीं बल्कि काम पर यकीन करती है और वह अपना मत भी इसी के अनुरूप देती है।

दरअसल, देव ज्योति ने अपना राजनीतिक हम’ला बीजेपी सांसद अजय निषाद पर किया है। मुजफ्फरपुर के बीजेपी से वर्तमान सांसद अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद की स्थानीय निकाय चुनाव में हार गई हैं। रमा निषाद हाजीपुर नगर परिषद से चुनाव मैदान में उतरी थीं लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। रमा निषाद को वार्ड नंबर 1 से जोशना कुमारी ने हराया है।

देव ज्योति ने यह भी कहा कि हाल ही में संपन्न हुए कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में वहां की जनता ने वीआईपी के प्रति जो अपना प्यार दर्शाया है, उसे वीआईपी कभी नहीं भूल सकती। आगामी चुनाव में अगर वीआईपी को मुजफ्फरपुर से उम्मीदवार खड़ा करने का मौका मिलेगा तो पार्टी विकास की गंगा बहाने में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ेगी। कुढ़नी समेत पूरे जिले में विकास की गंगा जरूर बहेगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *