Press "Enter" to skip to content

बगहा में शरा’ब की छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हम’ला, 3 जवान घाय’ल

बिहार: शरा’बबंदी वाले बिहार में 1 सप्ताह के अंदर जह’रीली शरा’ब पीने से 82 लोगों की मौ’त हो चुकी है। इसमें सबसे ज्यादा 76 लोगों की जा’न छपरा में गई है।  इस त्रासदी के बाद बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र हंगामे की भेंट चढ़ गया।

Bihar: Liquor mafia attack police in Bagaha, Three jawans injured

नीतीश सरकार ने शरा’ब कारोबारी और मा’फिया पर शिकंजा कसने के लिए पूरी ताकत झोंक दी।  बावजूद इसके बिहार में श’राब के धं’धेबाजों के हौसले में कमी नहीं दिख रही।  जह’रीली शरा’बकांड के बाद भी राज्य में न सिर्फ श’राब अवै’ध का बनाया जाना जारी है बल्कि,  छापेमारी टीम पर /हम’ले भी किए जा रहे हैं।  मामला पश्चिम चंपारण जिले के बगहा का है।

बगहा में  शरा’ब की छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हम’ला कर दिया गया। हम’ले की च’पेट में आए 3 पुलिस वाले घाय’ल’ हो गए। मामला रामनगर थाना क्षेत्र के धांगड़ टोली का है, जहां ग्रामिणों ने पुलिस की गाड़ी में भी तो’ड़फोड़ की। तीनों घा’यल जवानों को उपस्वास्थ्य केंद्र रामनगर में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

 

जानकारी के मुताबिक़,  पुलिस की टीम को शरा’ब की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने उत्पाद विभाग के साथ मिलकर छा’पेमारी शुरू की। लेकिन पुलिस को देखते ही गांव के लोग भड़’क गए और जवानों की टीम पर ह’मला कर दिया। घाय’लों को इलाज के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है। हम’ले के दौरान हालत ऐसे हो गए थे कि पुलिस वाले अपनी जा’न बचाते हुए इधर-उधर भागने लगे।

हम’ले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। कई लोग पुलिस की पकड़ में भी आ गए हैं। उत्पाद विभाग की इंस्पेक्टर ममता कुमारी ने बताया की वार्ड 3 में जैसे ही टीम छापेमारी करने पहुंची, महिलाओं ने हम’ला कर दिया और उत्पाद विभाग की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दिया।

Share This Article
More from BAGHAMore posts in BAGHA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *