Press "Enter" to skip to content

अब बीजेपी लड़ेगी B.TET और C.TET पास अभ्यर्थियों की लड़ाई: संजय जायसवाल

बिहार में BTET और CTET पास अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उन्हें हर बार सिर्फ पुलिस के डं’डे ही हाथ लगते हैं। लेकिन अब इन अभ्यर्थियों को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का साथ मिल गया है।

संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार को अकेले चुनाव लड़ने की दी चुनौती | Sanjay  Jaiswal challenges CM Nitish Kumar to contest alone - News Nation

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने आज यानी मंगलवार को इन अभ्यर्थियों को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बुलाया है। जायसवाल ने उन्हें आश्वासन दिया है कि अब उनकी लड़ाई बीजेपी लड़ेगी। साथ ही उन्होंने बिहार सरकार को भी चुनौती दे दी है।

संजय जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि एनडीए की सरकार में जो जनता से रोज़गार और नौकरी देने का वादा किया गया था कम से कम उसे तो पूरा कर लिया जाए। तेजस्वी यादव ने भी वादा किया था कि अगर बिहार में हमारी सरकार बनती है तो हम 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे।

उस वक्त तेजस्वी के इस वादे पर खुद नीतीश कुमार ने ही तंज कसा था कि इतनी नौकरियां क्या तुम्हारे पिता जी जेल से लाकर देंगे। जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ उन्ही लोगों को नियुक्ति पत्र बांटने में लगे हैं, जिनकी जॉइनिंग महीनों पहले ही हो चुकी है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी है कि अगर इन अभ्यर्थियों की बहाली नहीं होती है तो हम विधानसभा में जमकर हंगामा करेंगे और सदन को शान्ति से चलने नहीं देंगे। नीतीश कुमार केवल नौकरी देने का दिखावा कर रहे हैं। यही वजह है कि अपने सहयोगी तेजस्वी यादव के साथ मिलकर वे ऐसे पुलिस कर्मियों को नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं जो अपनी ड्यूटी से फुर्सत निकालकर बर्दी पहने जॉइनिंग लेने पहुंच रहे हैं। संजय जायसवाल ने आगे कहा कि B.TET और C.TET पास अभ्यर्थियों की लड़ाई अब बीजेपी लड़ेगी और नीतीश कुमार को हमारे आगे झुकना ही पड़ेगा।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JOBSMore posts in JOBS »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *