Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय: अतिक्रमण हटाने के दौरान गिरा राष्ट्रध्वज, फूले प्रशासन के हाथ-पांव

बेगूसराय: शहर में फ्लाईओवर निर्माण को लेकर एनएच किनारे अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया है। जेसीबी से दुकान तोड़ने के दौरान दुकान पर लगे राष्ट्रीय ध्वज को बिना खोले जेसीबी से तोड़ कर जमीन पर गिरा दिया गया।

दुकान पर राष्ट्रीय ध्वज फहरा रहा है और जेसीबी से दुकान तोड़ने के दौरान राष्ट्रीय ध्वज का ख्याल नहीं रखा गया और दुकान के साथ राष्ट्रीय ध्वज को भी तोड़ कर जमीन पर गिरा दिया गया।

इस संबंध सदर प्रखंड के बीडीओ सुदामा प्रसाद ने बताया कि ‘राष्ट्रीय ध्वज का कोई अपमान नहीं कर सकता है। गलती से ऐसा हुआ होगा। हम सभी राष्ट्रवादी हैं भूलवश हुआ होगा।’

अतिक्रमण हटाने के दौरान गिरा राष्ट्रध्वज
दरअसल शहर में फ्लाईओवर निर्माण को लेकर शहर के ट्रैफिक चौक से पावर हाउस चौक के बीच जेसीबी के सहारे दर्जनों झोपड़ी नुमा दुकान जेसीबी से तोड़ कर हटाया जा रहा है । बेगूसराय शहर में फोरलेन पर फ्लाईओवर का निर्माण होना है इसको लेकर एनएच किनारे अतिक्रमण हटाने का कार्य किया जा रहा है।

जिला प्रशासन की ओर से पिछले 3 दिनों से स्थानीय दुकानदारों को मार्किंग कर और नोटिस देकर एन एच किनारे से अपनी दुकानों को हटाने का आदेश दिया गया था। उसके बाद आज से जेसीबी के सहारे जिला प्रशासन की टीम ने सदर बीबीओ सुदामा प्रसाद के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया है‌।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *