Press "Enter" to skip to content

बिहार: पत्नी से परेशान पति ने की आत्मह’त्या, फेसबुक लाइव आकर बताई वजह

रोहतास जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी। पत्नी से परेशान पति ने ट्रेन से क’टकर अपनी जा’न दे दी। सुसा’इड से पहले उसने फेसबुक पर लाइव आकर आत्मह’त्या की वजह बताई। उसने ये भी कहा कि मेरी एक बेटी है, जो मेरे म’रने के बाद मेरी पत्नी के पास नहीं बल्कि मेरी मां के पास रहेगी।

पत्नी से तंग आकर पति ने दी जान, फेसबुक लाइव आकर बताई वजह | The husband gave his life after getting fed up with his wife came on Facebook live and told

मुफस्सिल डिहरी थाना  क्षेत्र के दहाउर के रहने वाले एक शख्स ने फेसबुक लाइव आकर पहलेजा के पास ट्रेन से क’टकर आत्मह’त्या कर ली। वहीं, रेलवे से मिले मेमो के आधार पर श’व को कब्जे में लेने के लिए रेल पुलिस जैसे ही घ’टनास्थल पर पहुंची, तब तक परिजन श’व लेकर फरार हो चुके थे। ऐसे में अब फेसबुक लाइव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मृ’त युवक दहाउर के रहने वाले सत्येंद्र सिंह का 27 साल का बेटा दिग्विजय सिंह है। शुक्रवार को वह फेसबुक लाइव आकर कहने लगा कि वह आत्मह’त्या करने जा रहा है। इसके लिए उसके माता-पिता या कोई और नहीं बल्कि पत्नी और पत्नी की बड़ी बहन ज़िम्मेदार है। इन दोनों से तं’ग आकर पहलेजा रेलवे गुमटी के पास उसने आत्मह’त्या कर रहा है।

फेसबुक लाइव में शख्स ने यह भी कहा कि उसकी एकमात्र बेटी है, जो मौ’त के बाद अपनी दादी के पास रहेगी और सारी संपत्ति युवक की मां के नाम होगी। युवक जब फेसबुक लाइव कर रहा था, तब उसके गांव के एक-दो लोगों ने इस फेसबुक लाइव को देख लिया, और इसकी सूचना रेल पुलिस को दी।

आरपीएफ निरीक्षक रामविलास ने बताया कि मेमो के आधार पर पुलिस  घट’नास्थल पर पहुंची थी तब तक परिजन श’व को लेकर जा चुके थे। फेसबुक लाइव आकर युवक द्वारा आत्मह’त्या किए जाने के मामले को लेकर ग्रामीण हैरान हैं।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from ROHTASMore posts in ROHTAS »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *