Press "Enter" to skip to content

जनता दरबार : फरियादी की बात सुन चौंक गए सीएम नीतीश, कहा- तुरंत लीजिए ए’क्शन

पटना: आज सोमवार का दिन है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार लगा है। इस दौरान सीएम गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, कारा विभाग, मद्य निषेध विभाग, निगरानी विभाग खान एवं भूतत्व विभाग और सामान्य प्रशासन विभाग से संबंधित शिकायतें सुन रहे हैं। मधेपुरा जिले से आए एक फरियादी की शिकायत सुनकर खुद मुख्यमंत्री भी चौंक गए।

Bihar politics: महिला की शिकायत सुन चौंक गए सीएम नीतीश, डीजीपी को फोन कर  कहा- तुरंत लीजिए एक्शन - Bihar politics CM Nitish was shocked to hear the  complaint of the woman

फरियादी ने कहा कि डेढ़ साल पहले उसके पिता की ह’त्या कर दी गई थी। ह’त्या करने वाले अपरा’धी का आपरा’धिक रिकॉर्ड रहा है, जो 35 साल से फरा’र चल रहा है। फरियादी ने बताया कि युवक का नाम जनेशर यादव है। अब अप’राधी लगातार युवक को धम’की दे रहा है।

जनता दरबार में पहुंचे युवक ने नीतीश कुमार के सामने कहा कि उसकी पिता की ह’त्या को डेढ़ साल बीत गया लेकिन अब तक पुलिस ने अप’राधी को गिर’फ्तार नहीं किया है। युवक ने थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है लेकिन उसे कहीं से कोई मदद नहीं मिल रही है। ये सुनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तुरंत अधिकारी को फ़ोन लगाया और मामले का जल्द से जल्द निपटारा करने का निर्देश दिया।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *