Press "Enter" to skip to content

सॉफ्टवेयर इंजीनियर हो तो कॉल मत करना… सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का विज्ञापन

आजकल, इंटरनेट के दौर में वैवाहिक विज्ञापन आम बात है। लेकिन, इनमें  कुछ विचित्र टाइप के विज्ञापन कई बार सुर्खियां बटोर ले जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक विज्ञापन खूब वायरल हो रहा है।

गजब बेइज्जती है', 24 साल की लड़की को चाहिए ऐसा दूल्हा, बस सॉफ्टवेयर इंजीनियर  ना हो, मैट्रिमोनियल एड वायरल | Matrimonial ad given to find groom, says  software engineers ...

इस वैवाहिक विज्ञापन में जो विचित्र बात है, वो यह कि इसमें परिवार को दूल्हे की तलाश तो है, उन्हें दूल्हे के रूप में डॉक्टर, आईएएस, बिजनेस मैन और आईपीएस पेशे वाला चलेगा लेकिन अगर सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तो कॉल मत करना।

मिली जानकरी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस विज्ञापन को बिजनेसमैन समीर अरोड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस पोस्ट में एक समाचार पत्र में एक वैवाहिक विज्ञापन देखा जा रहा है। विज्ञापन में लिखा है-”24 वर्षीय समृद्ध परिवार की सुंदर लड़की के लिए दूल्हे की तलाश है। परिवार एक दूल्हा चाहता है जो आईएएस/आईपीएस या डॉक्टर (पीजी) या एक ही जाति का उद्योगपति/व्यवसायी हो। विज्ञापन के अंत में कहा गया है, “सॉफ्टवेयर इंजीनियर कृपया कॉल न करें”।

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़
समीर अरोड़ा ने विज्ञापन पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “आईटी का भविष्य इतना अच्छा नहीं लग रहा है।” एक यूजर ने लिखा- क्या इतने बुरे हैं हम लोग? एक अन्य यूजर लिखता है- कोई बात नहीं इंजीनियर कुछ अखबारों के वैवाहिक विज्ञापनों के भरोसे नहीं हैं। वो खुद से ढूंढने में सक्षम हैं।

Share This Article
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from STATEMore posts in STATE »
More from TOP STORIESMore posts in TOP STORIES »
More from What's NewMore posts in What's New »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *