Press "Enter" to skip to content

शादीशुदा महिला का इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बनाया अ’श्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर डाला

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में युवती से दोस्ती कर उसकी अ’श्लील वीडियो वायरल करने का मामले सामने आया है। शादीशुदा महिला को इंस्टाग्राम पर पश्चिम बंगाल के युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। विवाहिता के बात करने और शादी करने से इनकार करने पर युवक ने उसका अ’श्लील वीडियो बना लिया।

शादीशुदा महिला का इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना पड़ा महंगा, युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

इस वीडियो को युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके अलावा उसने विवाहिता के पति पर भी वीडियो भेज दिया। पी’ड़िता के तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मऊ के मझवारा क्षेत्र के सिकरौर से सटे एक गांव की रहने वाली युवती की शादी आजमगढ़ के अतरौलिया क्षेत्र में हुआ था।

विवाहिता की दोस्ती इंस्टाग्रांम पर बंगाल के नालंदा के रहने वाले के एक युवक के साथ हो गई। अंजान युवक से दोस्ती करना और बात करना उसके लिए गले की फांस बन गया। पुलिस को विवाहिता ने बताया कि नालंदा के खिदरचक सोहसराव निवासी मनीश कुमार के बेटे अशोक से उसकी दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगी।

कुछ दिनों बाद विवाहिता ने युवक से बात करने से मना कर दिया। जिसके बाद युवक ने शादी का दबाव बनाने लगा और जा’न से मा’रने की धम’की दी।

विवाहिता का आरो’प है कि युवक ने उसकी इंस्टाग्राम आईडी और ईमेल आईडी हैक कर उसकी अ’श्लील वीडियो और फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया यहां तक कि उसके परिजनों को भी भेज दिया। विवाहिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरो’पित युवक के खिलाफआईटी एक्ट सहित कई गं’भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *