Press "Enter" to skip to content

बिहार: ‘मैं ही लड़के को लेकर भागी हूं’, बेतिया के नवलपुर थाना में सामने आया अनोखा मामला

‘मुझे लड़के ने नहीं बल्कि मैं लड़का को लेकर भागी हूं’. बेतिया के नवलपुर में नाबालिग लड़की के अप’हरण के एक मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपने अपह’रण की बात को गलत करार दिया. दरअसल, नवलपुर थाना में दर्ज शिकायत मामले में 8 लोगों को अपह’रण का आरो’पी बनाया गया है. लेकिन, लड़की का वीडियो सामने आने के बाद मामला अलग ही रंग ले रहा है. हालांकि, लड़की को नाबालिग बताया जा रहा है, ऐसे में पुलिस के एक्शन पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं.

बेतिया के नवलपुर थाना में दर्ज अपरहण केस में नया मोड़.

दरअसल, बेतिया के नवलपुर थाना में शादी की नीयत से अप’हरण का मामला लड़की की मां ने दर्ज कराया था, लेकिन लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि अपह’रण का मामला है गलत है; और मैंने मैं खुद से भाग कर एक लड़के से शादी की है. इधर नाबालिग लड़की की मां ने स्थानीय नवलपुर थाने में लिखित शिकायत में बथवरिया थाना के चंनद्राहा रूपवलिया गांव के आठ लोगों पर आरोप लगाया है.

नवलपुर थाना में दर्ज शिकायत में लड़की की मां ने बताया है कि 31 अगस्त की शाम को उनकी नाबालिग पुत्री शौच करने के लिए गई थी कि तभी पूर्व से घा’त लगाए आठ लोगों की मीलीभगत से रंजन कुमार ने उसकी लड़की का अ’पहरण शादी की नीयत से कर लिया. वहीं, इस मामले में नवलपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के अपहरण का आवेदन लड़की की मां सविता देवी ने दिया है. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर नाबालिग को बरामद कर लेने की बात कही है.

वायरल वीडियो में किशोरी ने बताया कि बथवरिया थाना क्षेत्र के चंनद्राहा रुपवालिया गांव निवासी एक युवक  से चार वर्षों से प्रेम करते आ रही है. उसने यह भी बताया कि इसकी जानकारी मेरे परिवार और लड़के के परिवार वालों को है. लड़की ने अपने घरवालों पर ही आरोप लगाया कि कि मेरे परिवार के लोग मुझे हर बात पर रोक टोक करते थे और छोटी-छोटी बातों को लेकर प्रता’ड़ित करते थे. घरवाले मेरे प्रेमी से दूरी बनाए रखने के लिए कह रहे थे. ऐसे में अपने परिवारवालों के व्यवहार से तंग आकर मैं अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई और शादी कर ली. लड़की ने वीडियो जारी कर बताया कि मेरे परिवार के लोगों ने मेरे प्रेमी व उनके परिवार के लोगों पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है.

 

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *