Press "Enter" to skip to content

मोतिहारी में मंदिर का छज्जा टू’टकर गिरा: दब’ने से एक बच्ची की मौ’त और एक घा’यल

मोतिहारी के पताही थाना क्षेत्र के महमदी गांव में मंदिर का छजा बुधवार की रात्रि टूट कर गिर गया। इसमें दबने से एक 11 वर्षीय बच्ची की मौ’त हो गई है। एक गंभीर रूप से घा’यल हो गई। घा’यल का ढाका के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

दबने से एक बच्ची की मौत और एक घायल, परिजनों ने शव का नहीं कराया पोस्टमार्टम  | The visor of the temple collapsed in Motihari, One girl died and one  injured due

संदीप कुमार की 11 वर्षीय पुत्री प्रियसी कुमारी पूजा करने राधे कृष मंदिर गई थी। अपने साथ एक वर्षीय रिया कुमारी को भी साथ ले जा रहा रही थी। इसी बीच राधे कृष मंदिर का छज्जा टूट कर गिर गया, इसमें प्रियसी उसी छज्जा के नीचे दब गई। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि रिया गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे ढाका के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा हैं।

मंदिर के व्यवस्थापक पर ग्रामीणों ने लगाया गंभीर आरोप

राधे कृष मंदिर के व्यवस्थापक नरेंद्र झा पर ग्रामीणों और परिजन ने आरोप लगाया कि मंदिर की देखरेख से लेकर सब चीज के लिए 18 बीघा जमीन दिया गया है। लेकिन व्यवस्थापक के द्वारा मंदिर का देखरेख ढंग से नहीं किया जाता है। जिसका नतीजा है कि आज छज्जा टूट कर गिरा और एक बच्ची की मौ’त हो गई।

घटना के वक्त मंदिर में कीर्तन हो रहा था, अगर उधर का छजा टूट कर गिरा होता तो कितना बड़ा घटना होता। ऐसे में हम सभी ग्रामीण मांग करते हैं कि व्यवस्थापक पर कार्रवाई हो ताकि आगे इस तरह की दूसरी घटना न घट सके।

श’व का परिजनों ने नहीं कराया पोस्टमार्टम

राधे कृष्ण मंदिर के छज्जा टूटकर गिरने से प्रियासी के मौत के बाद उसके श’व का परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं करवाया है। उन लोगो का कहना है कि बच्ची के श’व का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

पताही थाना अध्यक्ष ने बताया कि घ’टना की जानकारी मिलने के बाद गुरुवार की दो पहर में थाने से पुलिस टीम भेजी गई थी लेकिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस टीम वहां से वापस चले आये।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MOTIHARIMore posts in MOTIHARI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *