Press "Enter" to skip to content

आराे’पित की गिर’फ्तारी में जुटी पुलिस, मुजफ्फरपुर की छात्रा काे बेहाे’श कर ले गया काेलकाता, दु’ष्कर्म

नगर थाना इलाके की 9वीं की छात्रा से पड़ाेस में रह रहे युवक ने दु’ष्कर्म किया। वह जब स्कूल जा रही थी ताे कोल्ड ड्रिंक्स में नशी’ला पदार्थ पिला उसे बेहाेश कर दिया और अ’गवा कर काेलकाता ले गया। वहां एक घर में रखकर दु’ष्कर्म की घ’टना काे अंजाम दिया। 5 दिनाें तक अपने कब्जे में रख सामाजिक दबाव पर छाेड़ा।

कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया और की घिनौनी करतूत, ढाई साल से था लव अफेयर,  उठाया नाजायज फायदा | Mixed intoxication in cold drink and gave it a  disgusting act, had a

छात्रा के पिता ने दरभंगा के सिमरी थाना अंतर्गत सिमरी बस्तवाड़ा निवासी नूर आलम खान के पुत्र माे. नाैशाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आराे’पित मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र स्थित छात्रा के घर के पास अपने मामा गुड्डू के यहां रहता है।

पुलिस काे दिए आवेदन में कहा गया है कि छात्रा 23 अगस्त की सुबह करीब 10 बजे स्कूल के लिए घर से निकली थी। इसी दाैरान नाैशाद ने उसे बहला-फुसला कर काेल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया। बेहाेश हाेने पर काेलकाता लेकर चला गया।

छात्रा के पिता ने आराेपित के दाेनाें पते पर काफी खाेजबीन की, लेकिन उनकी बेटी नहीं मिली। इस बीच 28 अगस्त काे सामाजिक स्तर व परिवार के सहयाेग से छात्रा बरामद हुई। तब उसने परिजनाें काे आपबीती बताई। कहा कि उनके पड़ाेसी माे. शाहजहां के पुत्र माे. नाैशाद ने अपह’रणकर्ता माे. नाैशाद से मिलकर सा’जिश रची थी।

दुष्कर्म के बाद छात्रा काे धमकी दी थी कि किसी काे बताने पर उसके साथ-साथ परिजनाें की भी हत्या कर देगा। छात्रा के अनुसार वहां आराेपित ने उससे मारपीट भी की। नगर थानेदार अनिल कुमार ने बताया कि छात्रा के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आराेपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उधर, चर्चा है कि साजिश रचनेवाला नाैशाद छात्रा का फुफेरा भाई है। उसी ने छात्रा की पहचान आ’राेपित नौशाद से कराई थी। उसके बाद से दाेनाें में प्रेम-प्रसंग बढ़ा। माेबाइल पर बात भी हाेती थी। वह छात्रा को शादी का झां’सा देकर काेलकाता ले गया। वहां काेल्ड ड्रिंक्स में नशा पिला बेहाेश कर दुष्कर्म किया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WEST BENGALMore posts in WEST BENGAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *