Press "Enter" to skip to content

गरीबस्थान मंदिर में सेवा दल के सदस्यों का हंगा’मा, पुलिसकर्मी पर लगाया अभ’द्र व्यवहार करने का आरो’प

मुजफ्फरपुर स्थित बाबा गरीबनाथ मंदिर के बाहर सोमवार को सेवा दल के सदस्यों ने ज’मकर हं’गामा किया। इस कारण जलाभिषेक भी कुछ देर के लिए बा’धित हुआ। लेकिन, पुलिस औए मंदिर प्रशासन ने तुरन्त स्थिति को संभाल लिया।

Dia Mirza shares video of son Avyaan calling her 'mamma' for the first time  – Bharat News India

सेवा दल के सदस्यों का आरो’प था कि एक पुलिस जवान ने उनलोगों के साथ अभ’द्र व्यवहार किया है। ध’क्का मु’क्की कर गा’ली गलौ’च की। साथ ही जेल तक भेजने की धम’की दे डाली। जब अन्य सदस्यों ने उस पुलिस जवान का वि’रोध किया तो वह भद्दी भद्दी गा’लियां देने लगा।

हालांकि मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उस जवान को वहां से हटाया। सेवा दल के सदस्यों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, पुलिस की इस करतूत से आहत होकर वे लोग न्याय और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इस दौरान पुलिस के साथ जमकर धक्का मुक्की भी हुई। हंगामा और अफरातफरी की स्थिति बनी हुई रही।

टाउन इंस्पेक्टर ने समझाकर कराया शांत

सूचना मिलते ही टाउन इंस्पेक्टर अनिल कुमार मौके पर पहुंचे। सेवा दल के सदस्यों से बात की। उनलोगों ने वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग की। कहा कि हर हाल में उस जवान पर कार्रवाई होनी चाहिए। तभी वे लोग शांत होंगे। इंस्पेक्टर ने सदस्यों को आश्वासन दिया कि अगर उस जवान ने गलती की होगी और वह दोषी होगा तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने समझाकर सभी को शांत कराया।

जलाभिषेक का कार्य शांतिपूर्ण तरीके से होने देने की अपील की। इसके बाद सदस्य शांत हुए। अभद्र व्यवहार करने वाला जवान वहां से निकल गया था। किसी ने उसकी पहचान नहीं की। कहा जा रहा है वह पुलिस लाइन से आया था। उसके बारे में टाउन थानेदार पता लगा रहे हैं।

सस्पेंड करें और माफी मांगे सिपाही

मंदिर के महंत अभिषेक पाठक ने कहा कि सेवा दल के सदस्य रात-रातभर जागकर कांवरियों की सेवा करते हैं। ये जितने भी सिपाही हैं। वे अक्सर मोबाइल पर ही व्यस्त रहते हैं। ऊपर से इनकी भाषा ऐसी घटिया है कि पूछिये मत।

उन्होंने सीधे तौर पर चैलेंज करते हुए कहा कि एक सिपाही की इतनी औकात नहीं है कि किसी को जेल भेज दे। मामला तब तक नहीं शांत होगा। जब तक उस सिपाही को सस्पेंड नहीं किया जाएगा और वह सार्वजनिक रूप से आकर माफी नहीं मांगेगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *