Press "Enter" to skip to content

बेतिया में दो घरों से लाखों की डकै’ती: 20 से 25 की संख्या में आए थे ह’थियारों से लै’श अप’राधी

बेतिया के सिकटा थाना क्षेत्र के सिकटा गांव में सीआरपीएफ हवलदार के घर समेत दो घरों मे अज्ञात हथि’यार बंद अपराधि’यों ने ड’कैती की घ’टना को अंजाम दिया है।अपराधियों ने दोनों घर के 8 कमरों में लोहे का अलमीरा व पेटी समेत पलंग के अंदरखाने को खंगाल कर उसमें रखा नकद रुपया और सभी जेवरातों को लूट कर आसानी से फरार हो गए हैं।

वहीं अपराधियों की भय से सीआरपीएफ हवलदार लालबाबू बैठा की पत्नी सह शिक्षिका मीरा कुमारी भागने के दौरान छत से गिर कर जख्मी हो गई है। जिसे आनन फानन में ईलाज के लिए सिकटा सीएचसी लाया गया।जहां से बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार बुधवार की मध्य रात्रि अपराधी करीब 12:30 बजे पहले ग्रामीण कमलनयन के घर का मुख्य दरवाजे को तोड़कर अंदर घुस गए। पीड़ित कमलनयन ने बताया कि वे अपने रुम सो रहे थे।

अचानक रुम का दरवाजा आवाज के साथ खुला और 7-8 की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद रुम में पलंग के तहखाना एवं दुसरे रुम में लोहे का अलमारी,पेटी को तोड़कर करीब लाखों रुपए मूल्य का जेवरात निकाल लिया। वहीं गृहस्वामी का मोबाइल तोड़ सीम को फेंक उन्हें एक रुम में बंद कर चलते बनें। तत्पश्चात अपराधी रामबालक बैठा के घर पहुंच मुख्य दरवाजे को तोड़कर अंदर घुस गए।

घर के पहले कमरे में सो रहे गृहस्वामी रामबालक बैठा को कब्जे में लेकर अंदर घुस कर सभी को कब्जे में ले लिया। गृहस्वामी ने बताया कि एक एक कर सभी कमरों में लूटपाट की। इस दौरान लाखों रुपए मूल्य के जेवरात लेकर बाहर निकले और दो राउंड फायरिंग कर भाग निकले।

वहीं शिक्षिका मीरा कुमारी छत से भागने के दौरान गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। सूचना पर सिकटा थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की जानकारी लिया।उधर नरकटियागंज के डीएसपी कुंदन कुमार भी घटनास्थल पर पहुँच कर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी लिया।

घटना के चश्मदीद रामबालक बैठा के पुत्र श्यामबाबू बैठा तथा कमलनयन ने बताया कि रात करीब 12:40 से 1 बजे घर के मेन गेट को खोलकर 20-25 की संख्या में अज्ञात अपराधी हथियारों से लैश गंजी और हाफ पैंट पहने थे। अपराधी दोनों घर के लोगों को बंधक बनाकर करीब एक घंटे तक लूटपाट करते रहे। जो नकद और जेवरात हाथ लगे अपने साथ लेते गए।

 

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *