Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर संगम घाट पर हुई भोलेनाथ पर गाने की शूटिंग: भगवान शिव बने अभिनेता अंकित पीयूष, शीघ्र रिलीज होगा गाना

सावन का महीना है। बोल बम के जयकारे लगने लगे हैं। इसी बीच बाबा की भक्ति के कई गाने भी रिलीज होने लगे हैं, उनमें से एक गाना अभिनेता अंकित पियूष – (पीयूष राज) का भी आने वाला है। यह गाना जल्द ही रिलीज होगा।

शूटिंग के एक दृश्य - Dainik Bhaskar

गाने में अंकित पीयूष भोले बाबा की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह गाना बाबा के भक्तों को भक्ति में लीन करने वाला है। इसकी शूटिंग मुजफ्फरपुर के संगम घाट पर हुई है। लोकेशन बेहद खूबसूरत है, जो दर्शकों का मन मोह लेगा।

अंकित पीयूष – पीयूष राज के इस गाने का टाइटल है – ‘भोला कोका कोला लावे’, जिसे अंजली राज ने गाया है। लिखा है मनीष राज ने और इस गाने में अंकित पीयूष के साथ देविका रानी नज़र आने वाली हैं।

गाने की शूटिंग मुजफ्फरपुर के संगम घाट के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। इस गाने का म्यूजिक महाकाल स्टूडियो ने दिया है। वीडियो एडिटर सूरज कुमार हैं। मेक अप जय शर्मा का है। डीओपी सागर शर्मा हैं। कोरियोग्राफर राजेश शर्मा हैं।

बता दे BM Bhojpuri Melodies बैनर तले रही इस एल्बम में एक्टर अंकित पीयूष भगवान शिव की भूमिका में नज़र आएंगे जबकि उनका साथ पार्वती के रूप में देविका रानी आएगी।

 

इसको लेकर अंकित पीयूष ने बताया कि वे पहली बार इस किरदार को निभा रहे हैं, जो उनके लिये बहुत आनंददायक रहा। उन्होंने कहा कि पूरी टीम का मैं आभार व्यक्त करना चाहूंगा, जिन्होंने में मुझे बहुत सपोर्ट किया दर्शकों से अनुरोध हैं। अपना प्यार आशीर्वाद जरूर बनाये रखें।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *