Press "Enter" to skip to content

लालू प्रसाद यादव हेल्थ: सुपौल में लालू के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन पूजन

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में सुधार के लिए सुपौल में हवन-पूजन किया गया। सदर प्रखंड के चौघारा में स्वतंत्रता सेनानी चौक स्थित बजरंगबली मंदिर में मंगलवार को प्रार्थना सभा सह हवन यज्ञ का आयोजन किया गया।

पटना: माननीय लालू प्रसाद जी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए शीतला माता  के मंदिर में पूजा एवं हवन का कार्यक्रम किया गया - Bihar News Live

लोरिक विचार मंच के प्रदेश संयोजक डॉ. अमन कुमार की अगुआई में आयोजित अनुष्ठान में सभी देवी-देवता सहित लोक देवता का आह्वान किया गया। आयोजन में लालू प्रसाद के स्वस्थ्य होने की कामना की गई।

मौके पर महात्मा छूतहरु दास, शंभु यादव, परमेश्वरी यादव, कृष्ण कुमार, गणेश यादव, बेचन राम, संजीव कुमार, दीपक कुमार, मो. साबिर, पवन साह, ललित यादव, लक्ष्मी शर्मा, अमरेन्द्र कुमार, योगेश्वर यादव, शंकर राम, मनोज यादव, सिकेन्द्र यादव, नरेश यादव, सत्य नारायण यादव, अरविंद यादव आदि मौजूद थे।

लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली एम्स में इलाजरत हैं। उनकी सेहत में अब पहले से काफी सुधार है।  उन्हें सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।

आरजेडी समेत अन्य पार्टियों के नेता और लालू के करीबी उनकी सेहत का हालचाल लेने अस्पताल आ रहे हैं। लालू की बेटी मीसा भारती अस्पताल में है। वहीं, तेजस्वी और तेज प्रताप यादव भी लगातार डॉक्टरों से संपर्क में हैं।

बता दें कि लालू यादव पटना स्थित राबड़ी आवास में सीढ़ी से गिर गए थे। उनकी तबीयत बिगड़ने पर पटना के ही पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से फिर लालू यादव को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »
More from SUPAULMore posts in SUPAUL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *