Press "Enter" to skip to content

19 साल के अंकित ने सिद्धू मूसेवाला पर दोनों हाथों से दा’गी थीं गो’लियां

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की ह’त्या में शामिल लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैं’ग के दो और लोगों को गिरफ्ता’र किया है। पुलिस इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। स्पेशल सेल लगातार मूसेवाला हत्याकांड के शूटर्स को गिरफ्तार कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने अब 3 जुलाई रात 11 बजे के करीब दो शूटर्स अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस इन शूटर्स की तलाश में झारखंड, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में कर रही थी।

गैंग का सबसे छोटा शूटर है अंकित

पुलिस के मुताबिक, सोनीपत का रहने वाला अंकित इस मॉड्यूल का सबसे छोटा शूट’र था। वह महज चार महीने पहले ही गैं’ग में शामिल हुआ था और उसने मूसेवाला के सबसे करीब जाकर दोनों हाथों से गो’लियां चलाई थीं। अंकित पर राजस्थान में भी ह’त्या की कोशिश के दो मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने इसके अलावा अंकित का दोस्त सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया है जिसने इन आरोपियों को छिपाने का आश्रय दिया था और शूटर्स की काफी मदद की थी। हरियाणा का रहने वाला सचिन भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का काम देखता है। वह राजस्थान के चुरू में एक अन्य मामले में भी वॉ’न्टेड है।

दिल्ली पुलिस ने इस ह’त्याकांड में अभी तक 2 शूटर्स को गिरफ्तार किया है जिनमें पहला प्रियव्रत उर्फ फौजी और दूसरा अंकित है। पुलिस के मुताबिक, इस मॉड्यूल को लगातार विदेश से कॉल आ रही थीं। पहली कॉल घटना से एक रात पहले 12 बजे की गई थी और फिर घटना से कुछ देर पहले कॉल की गई और सूचना दी कि मूसेवाला का गेट खुल गया है और वो बिना सुरक्षा के बाहर निकला है।

 

 

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from PoliceMore posts in Police »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *