Press "Enter" to skip to content

माही विज के कुक ने दी खं’जर मा’रने की ध’मकी, बोला- 200 बिहारी लाकर खड़े कर दूंगा

माही विज के कुछ डिलीट किए हुए ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीट्स में उन्होंने लिखा था कि उनके कुक ने उन्हें जान से मार’ने की ध’मकी दी है। माही ने लिखा था कि उनके पास वीडियो भी है। अब एक इंटरव्यू में माही विज ने पूरी घटना बताई है।

उन्होंने बताया कि यह कुक कुछ वक्त से उनके यहां काम कर रहा था। उन्हें पता चला कि चो’री भी कर रहा है। जय ने जब उसका हिसाब करना चाहा तो पूरे महीने के रुपये मांगने लगा। इसी बात पर बातचीत बढ़ गई और उन लोगों को जान से मा’रने की ध’मकी दी। माही ने कहा कि उन्हें अपनी फिक्र नहीं बल्कि बेटी की चिंता है।

शरा’ब पीकर दीं गा’लियां

माही विज ने बताया कि उनकी नैनी ने इस कुक के बारे में अलर्ट किया था। माही बताती हैं, तीन दिन ही हुए थे और हमें उसकी चोरी के बारे में आगाह किया गया। मैं जय को बताने का इंतजार कर रही थी। जब जय आए तो वह हिसाब क्लीयर करना चाहते थे लेकिन वह पूरे महीने के पैसे मांगने लगा। जब जय ने वजह बताई तो बोला, 200 बिहारी लाके खड़ा कर दूंगा। उसने श’राब पी और हमें गा’लियां देने लगा। हम पुलिस के पास भी गए।

बोलीं, परिवार की सुरक्षा को लेकर है डर

माही ने बताया कि वह आदमी उन्हें फोन करके धम’कियां देता रहा। माही ने बताया कि उनके पास रिकॉर्डिंग भी है। बोलीं, आजकल आसपास जो हो रहा है, उसे देखते हुए डर लगता है। क्या होगा अगर वह सच में मुझे खंज’र मा’र दे? अगर मुझे कुछ हो जाए तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट करेंगे, इसका क्या फायदा होगा। मैं अपने परिवार की सेफ्टी के लिए डरी हुई हूं।

माही बोलीं, मैंने सुना है कि वह बेल देकर बाहर आ जाएगा। उन्हें डर है कि जेल से छूटकर वह उनके परिवार से या बेटी से बदला ले सकता है। माही ने ट्वीट में लिखा था कि कुक ने खं’जर मा’रने की धम’की दी थी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from LatestMore posts in Latest »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *