Press "Enter" to skip to content

‘MS Dhoni टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं आखिरी मैच, अब शायद ही दिखें नीली जर्सी में’

इसमें कोई शक नहीं है कि महेंद्र सिंह धौनी अब अपने क्रिकेट करियर के उस पड़ाव पर हैं जहां खिलाड़ी खेल को अलविदा कह देते हैं, लेकिन क्रिकेट फैंस को शायद इस बात का इंतजार है कि वो एक बार फिर से नीली जर्सी में दिखें। वैसे शायद वक्त भी धौनी के साथ नहीं है क्योंकि जिस आइपीएल के जरिए वो अपनी धार दिखाकर टीम में वापसी के सपने देख रहे थे उसका फिलहाल होना तो तय नहीं है। हालात तो इस वक्त यही कह रहे हैं कि आइपीएल इस समय संभव नहीं है तो क्या अब ये मान लिया जाए कि धौनी अब शायद ही कभी नीली जर्सी में दिखें।

वैसे टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटेर आकाश चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही कहा है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा से यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने साफ तौर पर कह दिया है कि इंटरनेशनल क्रिकेट से लंबे वक्त तब उनके दूर रहने का ये मतलब है कि उन्होंने अपने करयिर को लेकर फैसला कर लिया है। आकाश ने कहा कि धौनी ने अब तक अपने क्रिकेट भविष्य के बारे में किसी से कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्हें यानी आकाश को ऐसा लगता है कि वो भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं। धौनी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 2019 वनडे विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि विश्व कप सेमीफाइनल के बाद उन्होंने खुद को टीम के लिए उपलब्ध नहीं बताया और ऐसा संभव है कि वो अब भारत के लिए नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वो टी20 विश्व कप खेलने के लिए तब तक टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे जब तक कि वो बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली, टीम के कप्तान विराट कोहली व कोच रवि शास्त्री से बात ना करें। आकाश ने यहां तक कह दिया कि शायद धौनी ने ये भी मन बना लिया है कि उन्हें क्रिकेट को अलविदा कहने के लिए विदाई मैच की भी जरूरत नहीं है।

Source: Jagran

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CricketMore posts in Cricket »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *