Press "Enter" to skip to content

आंखों में मिर्च झों’क और पि’स्टल दिखा कैश ले भागे बद’माश, दिनद’हाड़े 1 करोड़ की लू’ट

गुरुग्राम सदर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर गुरुग्राम-सोहना रोड पर सोमवार दोपहर को एक निजी एजेंसी की कलेक्शन वैन से बद’माशों ने ग’न पॉ’इंट पर दिनद’हाड़े एक करोड़ रुपये की लू’ट की घ’टना सामने आई है। बद’माश दिनद’हाड़े फिल्मी स्टाइल में करोड़ों की लू’ट को अंजा’म देकर मौके से फ’रार हो गए।

घट’ना की सूचना मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस में हड़’कंप म’च गया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों के अलावा क्रा’इम ब्रांच की टीमों ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस की टीमें इस मामले की जांच सहित आरो’पियों की धरप’कड़ में जुट गई हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एसएनआईवी कंपनी के तीन कर्मचारी कैश वैन लेकर सुबह कलेक्शन के लिए निकले थे। इन्हें अलग-अलग जगहों से कैश एकत्रित करने के बाद दोपहर को सेक्टर-53 स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा कराने की जिम्मेदारी दी गई थी। सोमवार को दिल्ली एयरपोर्ट से और एक होटल से कैश लेने के बाद वह गुरुग्राम के सेक्टर-34 स्थित इंफोसिटी पहुंचे थे। वहां से रुपये लेने के बाद वह सुभाष चौक स्थित मारुति कंपनी की एजेंसी पर पहुंचे। कलेक्शन वैन को सोहना रोड पर खड़ी कर वहां से एक कर्मचारी एजेंसी में कैश लेने चाला गया, जबकि दो कर्मचारी वैन में ही बैठे रहे।

उसी दौरान तीन से चार बद’माश आए और उन्होंने आते ही वैन के चालक और कलेक्शन वैन में पीछे बैठे विपिन की आंखों में मिर्च डालकर ग’न पॉइं’ट पर एक करोड़ रुपये लू’ट लिए। जब तक कलेक्शन वैन में बैठे कर्मचारी कुछ समझ पाते तब तक बद’माश मौके से फ’रार हो गए।

लू’ट की सूचना के बाद डीसीपी, डीसीपी क्रा’इम, एसीपी डीएलएफ, एसीपी क्रा’इम पुलिस की विभिन्न टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस कंपनी के तीनों कर्मचारियों से अलग-अलग पूछ’ताछ कर रही है, वहीं बदमा’शों की धरपक’ड़ के लिए भी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटे’ज खं’गाल रही है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *